टॉफी दिलाने के बहाने 4 साल की मासूम से ज्यादती, जयपुर रैफर, आरोपी गिरफ्तार

कस्बे में बुधवार रात को एक युवक ने चार साल की मासूम से ज्यादती की। लहूलुहान हालत में बच्ची को जयपुर रैफर कर दिया गया। आरोपी को पुलिस ने देर रात गिरफ्तार कर लिया। खाटूश्यामजी थाना प्रभारी सुरेंद्र सैनी के अनुसार बच्ची के परिवार के लोग गुजरात के रहने वाले हैं और यहां बर्तन बेचने के लिए आए हुए हैं। परिवार भागचंदका राजकीय संस्कृत स्कूल के सामने डेरों में रहता है।

बुधवार रात पास ही रहने वाला गुजरात निवासी कालिया उर्फ करण (28) वहां आया और बच्ची को टॉफी दिलाने के बहाने गोद में अलोदा तिराहे के पास श्मशान भूमि में ले गया। आरोपी ने बच्ची से ज्यादती की और लहूलुहान हालत में रोते हुए वहीं छोड़कर भाग गया। बच्ची डेरे से गायब मिली तो परिजन ढूंढ़ते हुए श्मशान भूमि में पहुंचे। वहां बच्ची लहूलुहान स्थिति में मिली। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी एवं बच्ची को स्थानीय अस्पताल लेकर पहुंचे। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बच्ची को जयपुर रैफर कर दिया जहां बच्ची का उपचार जेके लोन अस्पताल में चल चल रहा है।

ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ा

उधर परिजनों एवं ग्रामीणों ने कालिया को पकड़ा एवं उसके साथ मारपीट की। उसकी भी मारपीट के कारण हालत गंभीर होने पर खाटूश्यामजी अस्पताल से सीकर रैफर कर दिया गया। पुलिस ने आरोपी को एसके अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि बच्ची ने परिजनों को बताया कि उसे पड़ोसी टॉफी दिलाने के लिए ले गया और उसके साथ गलत काम किया। बच्ची के परिजनों ने कालिया के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। आरोपी भी बर्तन बेचता है।

SHARE