डिलीवरी के 11 दिन बाद गैब्रिएला ने फ्लॉन्ट की स्लिम बॉडी, इंस्टाग्राम पर शेयर की सेल्फी


अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला 18 जुलाई को पैरेंट्स बने हैं। उन्होंने अपने बेटे अरिक रामपाल की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। मां बनने के महज 11 दिन बाद गैब्रिएला ने वर्क के बाद अपनी एक मिरर सेल्फी शेयर की, जिसमें वो एक दम फिट नजर आ रहीं हैं। उनकी फिट बॉडी देख ये कहना मुश्किल हो रहा है कि वो कुछ ही दिन पहले मां बनीं हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर की सेल्फी

  1. गैब्रिएला ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस मिरर सेल्फी को शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘ये फोटो मैं डिलीवरी के 11 दिन बाद ले रही हूं। मुश्किल था लेकिन आपका शरीर एक नायाब चीज है। इसलिए मां बनने के बाद इस पर काम करना बंद ना करें। अच्छा आहार लीजिए, घूमिए और खुद को अच्छा महसूस करवाइए। मुझे योग ने बहुत मदद की है। मेरी ट्रेनर तनवी ने इस दौरान मेरी बहुत मदद की। एक बात और कहूंगी, हर किसी का शरीर अलग होता है। इसलिए अच्छे परिणाम के लिए सब्र रखें।’

  2. कई एक्ट्रेस ने डिलवरी के बाद महीनों बाद तक किया वर्कआउट

    गैब्रिएला की बॉडी से शायद किसी भी महिला को जलन हो सकती है। पहले भी कई सिलेब्रिटी मां बनीं हैं लेकिन किसी का ट्रांसफोर्मेशन इतनी जल्दी देखने को नहीं मिला। करीना कपूर खान को डिलीवरी के बाद 10 महीनों तक जिम में पसीना बहाना पड़ा था। इसके अलावा इस साल मां ईशा देओल और सुरवीन चावला अभी भी जिम में कसरत कर रहीं हैं।

  3. गैब्रिएला ने शेयर की थी बेटे के साथ फोटो

    कुछ दिनों पहले ही गैब्रिएला ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बेटे के साथ फोटो शेयर की थी। इसके साथ ही उन्होंने लिखा था- ‘थकी हुई हूं, फिर भी इस पल से प्यार है।’ पोस्ट में गैब्रिएला बेटे को गोद में लिए नजर आ रही थीं। अर्जुन तीसरी बार पिता बने हैं। वहीं गैब्रिएला की ये पहली संतान है। पहली पत्नी मेहर जेसिया से अर्जुन की दो बेटियां हैं। इस स्पेशल मोमेंट पर दोनों बेटियां माहिका और माइरा भी पिता के साथ नजर आईं थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी सिजेरियन डिलीवरी हुई।