दनदनाती कार की टक्कर से बिखरा पेट्रोल पंप, मची अफरातफरी


अजमेर। शहर के रामगंज थाना क्षेत्र में रविवार को एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेट्रोल पंप पर जा घुसी। कार सीधे फिलिंग पंप से टकराई जिससे पंप उखड़कर जमीन पर गिर गया और कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में चाोर लोग घायल हो गए। कार की जोरदार टक्कर से वहां अफरातफरी मच गई। पुलिस ने कार चालक को अरेस्ट कर लिया है।

ब्यावर रोड स्थित रेलवे हॉस्पिटल के सामने पेट्रोल पंप पर एक तेज रफ्तार कार दनदनाती हुई पेट्रोल पंप में जा घुसी। कार ने वहां पेट्रोल भरवा रहे तीन लोगों को भी अपनी चपेट में ले लिया। कार की टक्कर से फिलिंग पंप जमीन पर गिर गया। हादसा होते ही वहां अफरा तफरी मच गई। कार की टक्कर की जोरदार आवाज से आस-पास की दुकानों पर मौजूद लोग वहां आ गए। पेट्रोल पंप कर्मचारियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने आकर कार चालक को अरेस्ट कर लिया। कार चालक ने बताया कि अचानक कार के ब्रेक फेल हो गए। उस समय कार की स्पीड काफी थी। कार को सड़क से उतारने के दौरान वह पेट्रोल पंप में तेजी जा घुसी।

हवा भरने वाले को भी मारी टक्कर
कार तेजी से पेट्रोल पंप के भीतर आई तो वहां किनारे पर वाहनों में हवा भरने वाले चिरंजीलाल को भी अपनी चपेट में ले लिया। टक्कर से वह दूर जा गिरा। हादसे में पेट्रोल भरवा रहा एक व्यक्ति तथा दो पेट्रोलपंप कर्मचारी घायल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों को जेल अस्पताल पहुंचाया।