वरुण धवन से मिलने की खातिर सूरत से भागी लड़की !



हालिया रिलीज फ़िल्म अक्टूबर की रिलीज के साथ वरुण धवन की लोकप्रियता में और इजाफ़ा हुआ है । वरुण धवन उन अभिनेताओं में से एक हैं जिन्हें दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों का भी खूब प्यार मिलता है । इन सबके बीच, वरुण धवन की लोकप्रियका महिलाओं के बीच ज्यादा है । वरुण की चार्मिंग स्माइल, कमरतोड़ डांस मूव्स और बेहतरीन परफ़ोरमेंस से उनकी फ़ैन फ़ोलोइंग और भी ज्यादा बढ़ गई है । इन सबके बीच, उनकी एक महिला फ़ैन ने ऐसा कुछ किया जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे ।

अपने चहेते स्टार वरुण से मिलने के लिए उनकी नाबालिग महिला फ़ैन वरुण के घर के बाहर दो दिन तक डेरा डालकर बैठी रही और उसने वहां से हिलने का नाम नहीं लिया जब तक की वरुण खासतौर पर उससे मिलने बाहर नहीं आए । आपको बता दें कि यह लड़की सूरत से भागकर मुंबई स्पेशली वरुण से मिलने आई । वह तब तक वहां से नहीं हिली तब तक वरुण उससे मिलने बाहर नहीं आए ।

वरुण धवन से मिलना चाहती थी उनकी महिला फ़ैन

वह लड़की वरुण की बिल्डिंग के बाहर बैठी रही और उनसे मिलने की जिद करती रही, जबकि वरुण के सिक्यॉरिटी गार्ड्स ने उसे बताया कि वह फिलहाल घर पर नहीं हैं । जब लड़की को पता चला कि सिक्यॉरिटी गार्ड्स उनकी बातें वरुण के घर तक नहीं पहुंचा रहे, तो वह बिल्डिंग के बाहर से ही चीखना-चिल्लाना शुरू कर दी । इसके बाद वहां पुलिस आई और दर्ज रिपोर्ट में पता चला कि वह अपने घर से भागकर यहां आई और उसके माता-पिता ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई है । लेकिन फ़िर भी उस लड़की ने वहां से जाने का नाम नहीं लिया ।

बॉक्सऑफ़िस पर, वरुण की अक्टूबर को मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही है । फ़िलहाल वह अनुष्का के साथ यशराज फ़िल्म्स की सुई धागा की शूटिंग कर रहे है । इसके बाद वह कैटरीना कैफ़ के साथ भारत की सबसे बड़ी डांस पर बेस्ड फ़िल्म में नजर आएंगे ।