करीना कपूर से अलग हुईं उनकी मैनेजर पूनम दमानिया, 10 साल से साथ कर रही थीं काम


पूनम दमानिया करीब 10 साल से करीना कपूर की मैनेजर थीं। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो अब उन्होंने एक्ट्रेस का काम छोड़ दिया है। बताया जा रहा है कि पूनम करीना के साथ रेशमा शेट्टी की टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी मैट्रिक्स के अंतर्गत जुड़ी थीं। लेकिन अब वो इस कंपनी से अलग हो गई हैं। यही वजह है कि वो आगे करीना के वर्क कमिटमेंट्स हैंडल नहीं करेंगी।

करीना के लिए यह करती थीं पूनम

पूनम करीना के लिए एंडोर्समेंट डील, फिल्मों को मैनेज करने, फोटोशूट की ग्लैमरस तस्वीरें और सैफ और तैमूर के साथ फैमिली वेकेशन की फोटोज उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट करने जैसे लगभग सभी काम देखती थीं। कहा जा रहा है कि प्रोफेशनली अलग होने के बावजूद करीना और पूनम के व्यक्तिगत रिश्ते पर कोई आंच नहीं आएगी।

खुद की कंपनी खोलने की तैयारी में पूनम

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूनम ने पिछले महीने मैट्रिक्स को अलविदा कह दिया है। कथिततौर पर पिछले कुछ समय से उनके और कंपनी के बीच डिफरेंस देखने को मिल रहे थे। चर्चा है कि पूनम अपनी टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी खोल सकती हैं। यह भी कहा जा रहा है कि पूनम ने फिलहाल मैट्रिक्स की प्रतिद्वंद्वी सेलिब्रिटी मैनेजमेंट एजेंसी क्वान (KWAN) ज्वाइन कर ली है। वो कंपनी में बतौर सीनियर पार्टनर शामिल हुई हैं।