तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर डिवाइढर पर चढ़ी और सामने से आ रहे ट्रक से भिड़ी, दो जनों की मौत


जिले के बंथली कस्बे में मंगलवार को तेज रफ्तार एक स्विफ्ट कार और ट्रक में भिडंत हो गई। जिससे कार सवार दो जनों की मौत हो गई। घटना के बाद वहां जाम की स्थिति बन गई। सूचना मिलने पर पहुंची घाड़ थाना पुलिस ने दोनों शवों को मोर्चरी में पहुंचाया। थानाप्रभारी घासीलाल ने बताया कि सड़क हादसा सुबह करीब 10:30 बजे हुआ।

एक स्विफ्ट कार में दोनों व्यक्ति भरनी गांव से देवली की तरफ जा रहे थे। इसी बीच जूनिया मोड़ पर तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई और दूसरी तरफ कोटा से जयपुर की तरफ आ रहे ट्रक से भिड़ गई।

इससे कार क्षतिग्रस्त हो गई। इसमें सवार दोनों युवक हरिराम मीणा और रामावतार मीणा गंभीर घायल हो गए। इससे उन दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वे दोनों भरनी गांव के रहने वाले थे। हादसे का पता चलने पर आसपास के लोग इकट्‌ठा हो गए। उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

तब सरोली मोड़ पुलिस चौकी पर तैनात पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के मुताबिक हादसे का शिकार हरिराम मीणा अभी आर्मी में था। वह छुटि्टयों पर आर्मी में आए हुए थे। जबकि रामावतार उनके ही गांव का साथी था।

मृतक फौजी हरिराम के दो बच्चे और मृतक रामावतार के एक बेटा है। उनकी मौत से गांव में मातम छा गया। वहां घरों के चूल्हे नहीं जले। घर में कोहराम मच गया। उनकी पत्नी व मां बेसुध हो गई। पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की पड़ताल कर रही है।