घरेलू कलह से गुस्साई पत्नी ने बेटे के साथ मिलकर की पति की हत्या, टुकड़ों में बंट गया सिर


हनुमानगढ़. जिले में रविवार देर रात को घरेलू कलह के चलते गुस्साई एक महिला ने बेटे के साथ मिलकर पति पर ईंट व डंडे से ताबड़तोड़ वारकर हत्या कर दी। गुस्साए मां व बेटे ने मृतक के सिर पर इतने वार किए कि खोपड़ी कई हिस्सों में बिखर गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर टाउन थाना पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद आरोपी मां व बेटे को हिरासत में ले लिया। वहीं, शव को मोर्चरी पहुंचाया। जहां सोमवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया गया।

जानकारी के मुताबिक, हत्या की यह वारदात हनुमानगढ़ टाउन स्थित वार्ड नंबर 20 में हुई। यहां रहने वाला मृतक सोहनलाल सैनी (70) था। वह कोर्ट में मुंशी का काम करता था। घर में पत्नी कुसुम, बेटा मुकेश और तीन बेटियां साथ रहती थीं। प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया कि सोहनलाल का परिवार के अन्य सदस्यों से मनमुटाव और वैचारिक मतभेद रहता था। इससे उनके बीच कलह चलती रहती थी। ऐसे में वह मकान के एक हिस्से में परिवार से अलग रहता था।

बताया जा रहा है कि रविवार रात को सोहनलाल की पत्नी व तीनों बेटियां एक शादी समारोह से घर लौटी। तभी बेटा भी घर आया। इसके बाद पत्नी व बेटे की सोहनलाल से कहासुनी हो गई। विवाद इतना बढ़ा कि पत्नी कुसुम व बेटे मुकेश ने ईंट व डंडे से सोहनलाल के सिर पर ताबड़तोड़ वारकर कई टुकड़े कर दिए।

इससे वहां खून बिखर गया। खून बहकर घर से बाहर आ गया। तब हल्ले की आवाज आने पर आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। तब थानाप्रभारी अरुण चौधरी मौके पर पहुंचे। घर पर सोहनलाल का शव बिस्तर के पास पड़ा था। खोपड़ी के टुकड़े वहां पड़े थे। वहीं, घर में मृतक सोहनलाल की पत्नी व बेटा तथा बेटियां मौजूद थी। ऐसे में पुलिस ने उन्हें पकड़ा और थाने ले गई।