तीन मासूम बच्चों समेत पति-पत्नी लापता, नहर में गिरने की आशंका; तलाश में जुटे गोताखोर


जिले के रावतसर क्षेत्र में पिछले दो दिन से लापता दंपति और उनके तीन मासूम बच्चों के बाइक सहित इंदिरा गांधी नहर में गिरने की आशंका है। ऐसे में पुलिस गाेताखोराें की मदद से नहर में तलाश करवाने में जुट गई है। गोताखोरों ने सोमवार को सुबह इंदिरा गांधी नहर की 84 आरडी पर लापता परिवार की बाइक मिली है। जिस पर परिवार सवार था।

ससुराल से घर के लिए जाने के लिए रवाना हुआ था परिवार

  1. जानकारी के अनुसार भैरूसरी गांव निवासी ओमप्रकाश (60) ने सोमवार को उनके दामाद प्रभुराम (35) निवासी भूनावाली ढाणी, उनकी बेटी बनारसी (30) और तीनों बच्चों अंकिता (7), कुमकुम (4) व साहिल (2) की गुमशुदगी की रिपोर्ट रावतसर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।
  2. इसमें बताया गया है कि उनका दामाद प्रभुराम अपने परिवार सहित रविवार को भैरूसरी आया था। सुबह 11 बजे वापस अपनी बाइक से परिवार सहित भूना वाली ढाणी के लिए रवाना हुआ। इसके बाद पूरा परिवार अपने गांव नहीं पहुंचा।
  3. परिवार ने रविवार को पुलिस को इंदिरा गांधी नहर में 84 आरडी के पास दंपती के नहर में गिरने की आशंका व्यक्त की। तब पुलिस मौके पर पहुंची और तलाश शुरू की। लेकिन कुछ पता नहीं चला। शाम तक सर्च करने के बाद तलाशी अभियान बंद कर दिया गया।सोमवार की सुबह फिर से नहर में में सर्च शुरू किया।
  4. तब गोताखोरों को लापता प्रभुराम की बाइक मिली है। बाइक के  में परिवार के कपड़े भी थे। वहीं पुलिस द्वारा गोताखोरों की भी मदद ली जा रही है। मौके पर मौजूद एएसआई सुखपाल ने बताया कि परिवार की तलाश नहर में की जा रही है। अभी तक मोटरसाइकिल के अलावा कुछ बरामद नहीं हुआ।