जयपुर में होती हूं तो अपनी डिजाइन में उपयोग करती हूं यहां का अक्स : गाैरी खान

शाहरुख खान से भी कभी आप इंटीरियर के टिप्स लेती हैं या वे आपसे इस बारे में बात करते हैं? इंटीरियर को लेकर उनका नजरिया कैसा है? नो नो मैं शाहरुख के बारे में नहीं बताउंगी। यदि मैंने उनका नाम लिया तो सारा इंटरव्यू उनके नाम से चला जाएगा (हंसते हुए)।

हां जन्नत और मन्नत के लिए मैंने यूनिक करने की कोशिश की है और जब जयपुर में होती हूं तो यहां के अक्स को काम में शामिल करती हूं। क्योंकि यहां का हैरिटेज और कलर्स इंस्पायर करते हैं। यह कहना है बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की पत्नी और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान का, जो शनिवार को जयपुर में थीं। वहीं बॉलीवुड-साउथ एक्टर व बिजनेस मैन सचिन जोशी ने गौरी खान के साथ एयरपोर्ट स्थित मेंशन रोयाल प्रोजेक्ट पर बात की।

जयपुर की बिल्डिंग्स से इंस्पायर
गौरी ने कहा, जयपुर स्पेशल है। यहां आने का मुझे शौक है। आर्ट एंड कल्चर के साथ खूबसूरत बिल्डिंग्स हैं, जो इंस्पायर करती हैं। सोचती हूं, ऐसी बिल्डिंग्स उस जमाने में कैसे तैयार की होंगी? मुझे भी ऐसा कुछ करने की प्रेरणा मिलती है।

आर्टिस्ट को लाए हैं बाली से
जब लग्जूरियस की बात आती है तो लैंड स्केप मायने रखता है, जहां आप खुलकर सांस ले सकते हैं। सचिन जोशी ने कहा, अच्छी कम्यूनिटी बिल्ड करना मोटिव है। 82 अपार्टमेंट्स को कस्टमाइज भी कर सकते हैं, जहां साढ़े सात से साढ़े बारह हजार स्क्वेयर फुट तक जगह दी जा रही है। अमूमन लैंड स्केप आर्किटेक्ट लाया जाता है, हम लैंड स्केप आर्टिस्ट लाए हैं जो बाली से हैं। उन्होंने एक-एक पेड़ सलेक्ट किया है जो एन्वायरनमेंट को साफ रखेगा।

SHARE