दो ट्रकों की भीषण भिड़ंत में ड्राइवर का पैर टूटकर शरीर से अलग हुआ, मौत


लाडनूं (नागौर)। निकटवर्ती ग्राम जसवंतगढ़ के पास रविवार को दो ट्रकों की आमने-सामने की भिड़ंत में एक ट्रक के ड्राइवर की मौत हो गई तथा दूसरा घायल हो गए। हादसा इतना भीषण था कि एक ट्रक के ड्राइवर का पैर टूट कर शरीर से अलग हो गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ट्रक में सवार उसका पिता घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार डाबड़ी पुलिया के पास दो ट्रकों में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी भयंकर थी एक ट्रक बुरी तरह पिचक गया। इससे ड्राइवर ट्रक में फंस गया और उसका एक पैर टूट कर शरीर से अलग हो गया। वहां से गुजर रहे वाहन चालक मदद को आए तथा पुलिस को सूचना दी।

जसवंतगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा लोगों की मदद से ट्रक में फंसे दोनों लोगों को निकाला। पुलिस ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने ड्राइवर को मृत घोषित कर दिया। इधर, दोनों ट्रकों की भिड़ंत से रास्ता जाम हो गया। पुलिस ने क्रेन मंगवाकर दोनों ट्रकों को वहां से हटाया तथा ट्रैफिक सुचारू कराया।

ट्रक बेटा चला रहा था
राजू खान अपने बेटे आसिफ के साथ उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर से ट्रक में सामान लेकर नागौर आ रहे थे। ट्रक को आसिफ चला रहा था। डाबड़ी पुलिया के पास उनका ट्रक सामने से आ रहे ट्रक से भिड़ गया। टक्कर से ट्रक बुरी तरह टूट-फूट गया और आसिफ उसमें बुरी तरह फंस गया। इससे उसका एक पैर टूट कर शरीर से अलग हो गया। पुलिस ने दोनों को गंभीर हालत में लाडनूं राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया जहां डाक्टरों ने आसिफ को मृत घोषित कर दिया।