इस मामले में फिर अक्षय से आगे निकले अजय देवगन



सुपरस्टार अजय देवगन की फिल्म ‘रेड’ रिलीज के 11वें दिन की बाद भी सिनेमाघरों में जमकर सराही जा रही है. 16 मार्च शुक्रवार, को दुनियाभर के 3700 से अधिक सिनेमाघरों में रिलीज हुई अजय देवगन इलियाना डिक्रूज अभिनीत फिल्म ‘रेड’ बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों से जमकर वाहवाही लूट रही है. फिल्म ने अब तक 80 करोड़ का आंकड़ पार कर लिया है. इसी के साथ अजय की रेड ने अक्षय कुमार की पैडमैन को भी कमाई के मामले में पछाड़ दिया है.

अजय देवगन की रेड ने 11 दिनों में ही 80 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर लिया है, जबकि अक्षय की पैडमैन का टोटल बिजेनस 79 करोड़ था. इस मामले में अजय ने अक्षय को पीछे छोड़ दिया है. साथ ही अजय की रेड अब इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तीसरी फिल्म बन गई है. रेड से आगे अब पहले नंबर पर पद्मावत दूसरी नंबर पर सोनू के टीटू की स्वीटी कायम है. दोनों ही फिल्मों ने 100 करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया है.

16 मार्च को रिलीज हुई अजय देवगन की यह फिल्म 80 के दशक की कहानी पर आधारित है. जहां इनकम टैक्स डिपार्टमेंट द्वारा रेड डाली जाती है. इसे सबसे लम्बी चलने वाली रेड भी कहा जाता है. इस फिल्म में अजय एक आयकर अधिकारी की भूमिका में है. फिल्म ने अब तक 80 करोड़ से अधिक का बिजनेस कर लिया है, ऐसे में अब फ़िल्मी पंडितों को अनुमान है कि फिल्म इसी हफ्ते 100 करोड़ क्लब में भी शामिल हो जाएगी.