महंगाई हटाओ रैली में Congress के साथ-साथ निर्दलीय विधायकों को भी मिली बड़ी जिम्मेदारी



Jaipur: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने कांग्रेस (Congress) की महंगाई हटाओ रैली (Mahangai Hatao Rally) में कांग्रेस के साथ-साथ निर्दलीय विधायकों को भी जिम्मेदारी देना शुरू कर दिया है.

मुख्यमंत्री निवास पर सीएम गहलोत ने मंगलवार को अपने सलाहकारों की बैठक आयोजित की. इस बैठक में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव और प्रभारी अजय माकन (Ajay Maken) और प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (govind Singh Dotasra) को भी शामिल किया. बैठक में 6 सलाहकारों में से 5 सलाहकार ही मौजूद रहे.

सीएम गहलोत ने अपने राजनीतिक सलाहकारों से कहा कि रैली को सफल बनाने के लिए अपने-अपने क्षेत्रों में जाकर प्रचार-प्रसार करें और अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं को लाने का प्रयास किया जाए. इस बैठक में सलाहकार कांग्रेस के विधायक डॉ. जितेंद्र सिंह, दानिश अबरार, डॉ. राजकुमार शर्मा निर्दलीय विधायक बाबूलाल नागर, रामकेश मीणा शामिल हुए. निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा बैठक में मौजूद नहीं थे.

संयम लोढ़ा ने दिया था विवादित बयान
उल्लेखनीय है कि संयम लोढ़ा ने अपने विधानसभा क्षेत्र में 2 दिन पहले ही कांग्रेस के टिकट वितरण को लेकर विवादित बयान दिया था. इसके बाद उनका विवाद पूरे प्रदेश में चर्चा का विषय बन गया था. उन्होंने कहा था कि कांग्रेस में टिकट भांग खाकर दिए जाते हैं.