मीडिया बैडमिंटन लीग में रोचक मुकाबला 


जयपुर। एसएमएस स्टेडियम स्थित बैडमिंटन कोर्ट में चल रही मीडिया बैडमिंटन लीग  मेें रविवार को खेलमंत्री श्री गजेन्द्र खींवसर एवं झुंझुनू राईफल एसोशिएशन के जिला सचिव दिलीप सिंह पत्रकारों के बीच पहुंचे और उत्साहवर्धन किया। बैडमिंटन लीग के संयोजक श्री मुकेश मीणा ने टूर्नामेंट की जानकारी देकर खिलाडिय़ों से परिचय कराया और स्मृति चिन्ह भेंट किया।
इस अवसर पर खेलमंत्री ने पत्रकारों के साथ मैच खेला। खींवसर ने मीडिया से बातचीत करते हुए बैडमिंटन लीग के आयोजन को सराहनीय पहल बताते हुए कहा कि इस तरह के आयोजन हैल्थ के लिए अच्छे रहते। ऎसी गतिविधियों से आपस में भाई चारा बढ़ता है और खेल गतिविधियों को बढ़ावा मिलता है। उन्होंने कहा कि ऎसे आयोजन हमेशा होते रहने चाहिए। झुंझुनू राईफल एसोशिएशन के  सचिव दिलीप सिंह ने आयोजन के लिए शुभकामनाएं दी।
लीग संयोजक श्री मुकेश मीणा ने बताया कि आने वाले समय में मीडिया जगत से बैडमिंटन खिलाड़ी निकलकर आएंगे। प्रिंट व इलेक्ट्रोनिक मीडिया के साथ भाग ले रहे है। सिंगल्स व डबल मुकाबले रोजाना प्रातः10 से 3 बजे तक आयोजित किए जा रहे है।
श्री मीणा ने बताया कि महिला युगल के फाईनल मुकाबले में नेहा भंडारी व सुनीता गौड़ की जोड़ी विजेता रहीं, वहीं स्वीटी शर्मा व महिमा मंत्री उपविजेता रहीं। नेहा व गौड़ ये 15-6,15-6 से मुकाबला जीता। वहीं दूसरे राउण्ड के मुकाबले में डीएनए के संतोष शर्मा, इण्डिन एक्सप्रेस के धीरज सेठ, न्यूज 24 से के.जे.श्रीवत्सन, जीन्यूज से आशुतोष शर्मा, दिनेश कुमावत, नेमी कुमावत, ईटीवी भारत से आदित्य, भास्कर से सतीश कुमावत, इमरान खान ने जीत दर्ज की।
इस अवसर पर वरिष्ठड्ढ पत्रकार शंकर नागर, प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष नीरज मेहरा, प्रेस क्लब कोषाध्यक्ष श्री रघुवीर जागिड़, श्री प्रेम शर्मा सहित प्रिंट व इलेक्ट्रोनिक मीडिया के पत्रकार उपस्थित थे।