राजद के आरोपों पर जदयू प्रवक्ता ने कहा- शनिदेव का महाप्रकोप झेलना होगा



बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को देश के चर्चित चारा घोटाले में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो की रांची स्थित विशेष अदालत ने आज दोषी करार दिया। उनके साथ 15 अन्य लोगों को दोषी करार दिया गया है। वहीं फैसला आने के बाद राष्ट्रीय जनता दल ने इस फैसले को जातिगत रूप देने की कोशिश की। राजद की इस कोशिश के बाद जनता दल यूनाइटेड ने कहा कि लालू को कानून का इंजेक्शन लगा है। लालू ने हमेशा सत्ता का गलत प्रयोग किया और जब राज्य में घोटाले हो रहे थे तब वो चुप रहे। जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि लालू किसी राजनीतिक साजिश के शिकार नहीं हुए हैं। कुमार ने कहा कि लालू ने बाबा भोले की नगरी में घोटाला किया तो शनिदेव का महाप्रकोप अब झेलना पड़ेगा। अब दूसरों को गाली देने से कुछ नहीं होगा।

बता दें कि देश के बहुचर्चित चारा घोटाला मामले में रांची की विशेष सीबीआई कोर्ट ने लालू यादव को दोषी करार दिया है। हालांकि कोर्ट ने घोटाले में लालू के साथ सह-आरोपी जगन्नाथ मिश्र, विद्या सागर, धुव्र गुप्त समेत 7 आरोपियों को बरी कर दिया। जबकि लालू यादव समेत 15 अन्य आरोपियों को दोषी करार दिया गया है। कोर्ट अब इस मामले में 3 जनवरी को सजा का ऐलान करेगी।

89 लाख रुपये के इस घोटाले में दोषी करार दिए जाने के बाद लालू यादव को कोर्ट से ही 3 जनवरी तक के लिए बिरसा मुंडा जेल भेज दिया गया है। कोर्ट में मौजूद लोगों के मुताबिक जब बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्र, विद्या सागर और धुव्र गुप्त समेत अन्य लोगों को बरी किया गया।