गलत दिशा से आ रहे ट्रक ने जीप को मारी टक्कर, 7 की मौत; 100 मीटर तक घसीटता ले गया


राजधानी जयपुर के जोबनेर इलाके में गुरुवार को गलत दिशा से आ रहे ट्रक ने जीप को टक्कर मार दी। हादसे में जीप सवार सभी 7 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में तीन महिलाएं और 4 पुरुष थे। टक्कर इतनी भीषण थी की जीप का इंजन गाड़ी से अलग हो गया। ट्रक, करीब 100 मीटर तक जीप को घसीटता ले गया। जीप को काटकर मृतकों के शव निकाले गए।

पुलिस ने बताया कि जीप सवार परिवार जिले के ही आसलपुर खातलियों की धाणी से काजीपुरा के लिए रवाना हुए थे। करीब 5 किलोमीटर चलते ही कृषि यूनिवर्सिटी के नए कैंपस के सामने ट्रक ने टक्कर मार दी। घटना की सूचना पर जयपुर ग्रामीण एसपी शंकरदत्त शर्मा पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंचे।

1000 मीटर पहले ही लोगों ने रोका था ट्रक
घटना से गुस्साए स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन किया। लोगों ने शवों को कब्जे में लेकर प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि ट्रक शहर से होकर गुजरते हैं। कुछ देर पहले उन्होंने इस ट्रक को भी रोकने का प्रयास किया था, लेकिन यह शहर में घुस गया। करीब एक किमी. दूर ही ट्रक ने जीप को टक्कर मार दी।

मुख्यमंत्री ने जताया दुख-

Ashok Gehlot@ashokgehlot51

Deeply anguished to know of the terrible road accident in Jobner, on Jaipur-Phalodi highway in which seven people have lost lives. My heart goes out to their family members and I pray to God to give them strength. Wish speedy recovery to those injured.