ज्वैलर को गोली मार नकाबपोश बदमाशों ने शोरूम से लूटे लाखों के जेवरात, सीसीटीवी फुटेज में कैद वारदात


झुंझुनूं. जिले के कोतवाली थाना इलाके में रविवार को दिनदहाड़े बोलेरो में सवार होकर आए हथियारबंद चार बदमाशों ने एक ज्वैलरी शॉप में लूट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने लाखों रूपए के गहनों को बैग में भर लिया। इस बीच वहां मौजूद ज्वैलरी शोरूम मालिक को गोली मार दी और भाग निकले।

लूट व फायरिंग की वारदात से सनसनी मच गई। गंभीर हालत में ज्वैलर को झुंझुनूं से जयपुर रैफर किया गया। जहां जेएलएन मार्ग स्थित निजी अस्पताल में उपचार जारी है। सूचना मिलने पर एसपी गौरव यादव और अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिससे बदमाशों को चिन्हित किया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार रोड नंबर 3 पर स्थित न्यू प्रकाश ज्वैलर्स पर हुई। दोपहर करीब 2 बजकर 37 मिनट पर चार लुटेरे एक बोलेरो में सवार होकर आए और वहां दुकान पर बैठे ज्वैलर जतिन पर रिवाल्वर तानी और उसे उसको गोली मार दी। इसके बाद लुटेरों ने शोरूम में रखा सामान लूटकर बैग में भरा और भाग निकले।

लुटेरों के जाने के बाद आसपास के दुकानदार वहां मौके पर पहुंचे और जतिन को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया। जहां उपचार शुरु हुआ। जतिन की हालत गंभीर होने पर उसे जयपुर रैफर किया गया है। वारदात की सूचना के बाद कोतवाली थाना अधिकारी गोपाल सिंह ढाका भी मौके पर पहुंचे हैं। पुलिस ने जिले भर में नाकाबंदी कराई है।

वहीं, सूत्रों के अनुसार इस लूट की वारदात के बाद घटनास्थल पर पुलिस को एक आईडी कार्ड मिला है। इससे शातिर बदमाश योगेश चारणवासी का नाम सामने आया है। वहीं, लूट में प्रयुक्त बोलेरो आबूसर के पास लावारिस हालत में मिली है। सभी लुटेरों ने हेलमेट लगा रखा था। प्रथमदृष्टया सामने आया कि वारदात में बदमाशों ने एक बाइक और दो बोलेरो का इस्तेमाल किया।