पॉर्न से बॉलीवुड स्टार बनने का सफर, सनी लियोनी की कहानी पर्दे पर



फिल्मों और कई टीवी ऐड करने के बाद सनी लियोनी अपनी कहानी के साथ वेब सीरिज बनाने जा रहीं हैं. उनकी वेब सीरीज ‘करनजीत कौर-द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ लॉन्च होने वाली है. इस वेब सीरीज में सनी अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज खोलेंगी. पॉर्न स्टार से लेकर बॉलीवुड तक का सफर सनी ने कैसे तय किया ये वो इस वेब सीरीज के जरिए बताएंगी.

बिग बॉस से की थी शुरुआत

आपको बता दें कि सनी ने साल 2011 में ‘बिग बॉस 5’ के जरिए भारत में कदम रखा था. जिसके बाद उन्होंने महेश भट्ट की फिल्म ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसमें उन्होंने खूब तारीफें बटोरी.

तीन बच्चों की मां बन गईं हैं सनी

सनी लियोन और उनके पति डैनियल वेबर ने इसी साल जुलाई में महाराष्ट्र के लातूर से एक 21 महीने की बच्ची को गोद लिया था. बच्ची का नाम निशा कौर वेबर रखा गया है. वैसे सनी का असली नाम करनजीत कौर वोहरा है.

हाल ही में सनी ने जु़ड़वा बच्चों को गोद लिया था, जिसके बारे में उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर अपने फैंस को जानकारी दी थी.

सनी लियोनी के जुड़वां बेटों का जन्म सरोगेसी के जरिए कुछ हफ्ते पहले ही हुआ है.

भविष्य अपना कॉस्मेटिक ब्रांड शुरू करने की योजना

कॉस्मेटिक प्रोडक्ट का व्यापार करने वाली सनी ने कहा, “मैं अपना बिजनेस 18 साल की उम्र से संभाल रही हूं और मुझे ये बहुत पसंद है. मेरा सबसे पहला जुनून था कि मेरा खुद का बिजनेस हो और मैं उसे आगे बढ़ते देखूं.”

सनी लियोन, बॉलीवुड एक्ट्रेसमैं हमेशा सोच समझकर ही कोई कदम उठाती हूं और इस बीच ऐसा कुछ भी आता है जिसे मैं प्यार करती हूं, तो मैं उसे पाने की कोशिश करने लगती हूं. मैं सिर्फ ये सोचती हूं कि हमेशा आगे बढ़ते रहो और खतरों का सामना करते रहो.

भविष्य की योजनाओं के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि वो अपना कॉस्मेटिक ब्रांड स्टार स्ट्रक शुरू करने वाली हैं और वो उसके लेकर बेहद उत्साहित हैं.