काम्या पंजाबी कभी हो गईं थी शादी के सख्त खिलाफ, अब करेंगी शलभ डांग से दूसरी शादी


शक्ति एक अस्तित्व के अहसास शो की प्रीतो यानी काम्या पंजाबी दूसरी शादी करने जा रही हैं। पहली शादी के टूटने के बाद प्यार और शादी से मायूस हो चुकी काम्या, दिल्ली के शलभ डांग से अगले साल शादी करने वाली हैं। शलभ से काम्या की मुलाकात फरवरी 2018 में हुई थी।

काम्या बोलीं मैं प्यार में पागल हूं: बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में काम्या ने अपनी शादी के बारे में खुद कन्फर्म किया है। काम्या ने बताया- “मैं अगले साल एक विवाहित महिला बन जाऊंगी। मैं शलभ से फरवरी में मिली थी। हमारी बातचीत हुई और डेढ़ महीने में उसने शादी का प्रस्ताव रखा। फिर से शादी करना मेरे लिए बहुत बड़ी बात थी। इसलिए मैंने सोचने का समय लिया।असफल शादी और दिल टूटने के बाद मैं शादी और प्यार के बारे में नहीं सोचती थी। एक वक्त आया जब मैं इनके खिलाफ हो गई थी लेकिन शलभ ने मुझे प्यार और शादी पर विश्वास दिलाया। मैं अब एक 16 साल की लड़की की तरह हूं, उसके प्यार में पागल हूं।”

9 साल की बेटी की मां हैं काम्या : काम्या पंजाबी की पहली शादी बिजनेसमैन बंटी नेगी से हुई थी, लेकिन दोनों का रिश्ता नहीं चला और 2013 में उनका तलाक हो गया। उनकी एक 9 साल की बेटी, आरा भी है। जो फिलहाल अपनी मां के साथ है।