फरवरी में आएगी करण जौहर की तख्त, सॉउथ के सुपरस्टार विजय के साथ नजर आ सकती हैं जाह्नवी


करण जौहर की बिग बजट फिल्म तख्त इस साल शुरू होने वाली थी पर फिल्म कलंक के फ्लॉप होने के चलते यह फिल्म अब तक शुरू नहीं हुई। अब सुनने में आया है कि मेकर्स इस फिल्म को अगले साल फरवरी में फ्लोर पर लेकर जाएंगे। खास बात यह है कि इस बीच फिल्म से जुड़े सभी कलाकार पिछले दो महीनों से अलग-अलग वक्त पर अपने-अपने किरदारों का प्रेप वर्क कर रहे हैं।

दरअसल, करण खुद चाहते हैं कि फिल्म शुरू होने से पहले सभी कलाकार अपना होमवर्क पुख्ता तौर पर पूरा कर लें। इस फिल्म की कहानी औरंगजेब और उसके भाई दारा शिकोह के इर्द-गिर्द बुनी गई है।

फिल्म में रणवीर सिंह, विकी कौशल, करीना कपूर, आलिया भट्ट, अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर और जाह्वी कपूर जैसे कलाकार नजर आएंगे।

डियर कॉमरेड का हिंदी रीमेक में जाह्नवी के साथ होंगे विजय

  1. श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर को इंडस्ट्री में करण जौहर ने अपनी फिल्म धड़क से लॉन्च किया था। अब करण अपने बैनर तले साउथ की हिट फिल्म डियर कॉमरेड का हिंदी रीमेक बनाने वाले हैं। उन्होंने हाल ही इस फिल्म के राइट्स खरीदे हैं और तभी से इसकी कास्टिंग को लेकर चर्चा चल रही है। माना जा रहा है कि करण इस फिल्म में विजय देवरकोंडा को ही जाह्नवी के अपोजिट कास्ट करना चाहते हैं। सूत्रों की मानें तो, करण ने फिल्म की कास्टिंग के बारे में अब तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है पर फिल्म पर काम कर रहे लोग बताते हैं कि इसकी कास्टिंग को लेकर जाह्नवी और विजय के नाम की चर्चा हो रही है।

  2. हमारे रिश्ते को मिल चुकी है परिवार की रजामंद: अर्जुन कपूर

    अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा काफी वक्त से रिलेशनशिप में हैं पर दोनों इस रिश्ते के बारे में कम ही बात करते हैं। हाल ही में अर्जुन ने इस बारे में बात करते हुए कहा है, ‘मैं और मलाइका एक दूसरे को डिस्कवर कर रहे हैं। हमारे परिवार हमारे फैसलों के खिलाफ नहीं हैं तभी तो मैं अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर पब्लिकली सबके सामने आ पाया हूं।’

    नहीं होती इनसिक्योरिटी

    बात करें तो अर्जुन ने अपने कॅरिअर की शुरुआत वरुण धवन और आलिया भट्ट जैसे कलाकारों के साथ ही की थी। आज वरुण-आलिया के खाते में कई ऐसी फिल्में हैं जो 100 करोड़ क्लब में शामिल हैं। वहीं अर्जुन के पास अब तक ऐसी एक ही फिल्म है। वे कहते हैं, ‘मैं इनसिक्योर पर्सन नहीं हूं। मैं सबके साथ मिल-जुलकर काम करने वाला इंसान हूं। मेरे ख्याल से इनसिक्योरिटी का इस्तेमाल खुद का काम बेहतर करने में होना चाहिए।’

  3. ऑक्सफोर्ड ने ऋतिक को किया आमंत्रित

    ऋतिक रोशन को ऑक्सफोर्ड यूनियन द्वारा आमंत्रित किया गया है। यह ग्रेट ब्रिटेन में प्रतिष्ठित ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी के छात्रों की सोसाइटी है। 1823 में स्थापित, ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में यूनियन दुनिया की सबसे बड़ी और प्रसिद्ध छात्र सोसाइटी में से एक है। यूनियन ने ऋतिक को वहां उनकी ग्लोबल अपील और बॉलीवुड फिल्मों में उनकी उपलब्धियों को देखते हुए आमंत्रित किया है। कहा जाता है कि ऑक्सफोर्ड यूनियन के कई सदस्य बॉलीवुड के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। ऐसे में सभी, ऋतिक के सुपर स्टार बनने की जर्नी और उनकी प्रेरणादायक कहानियां सुनने के लिए इच्छुक हैं। ऋतिक से पहले मॉर्गन फ्रीमैन, जॉनी डेप, मार्क हैमिल और सर बेन किंग्सले जैसे सेलेब्स भी ऑक्सफोर्ड यूनियन जाकर संबोधित कर चुके हैं।