जेल से बाहर आने के बाद करण ओबेरॉय का पहला गीत, फर्जी केसों से जूझते लोगों को समर्पित


एक्टर-सिंगर करण ओबेरॉय ने जेल से बाहर आने के बाद पहला गाना रिलीज किया है, जिसे उन्होंने रिश्तों का व्यापार #Mentoo टाइटल दिया है। गाने के जरिए उन्होंने आधुनिक रिश्तों का हाल बताया है, जो लालच और स्वार्थ के आधार पर बने हैं और सच्चे प्रेम, सहानुभूति को खोते जा रहे हैं। उन्होंने ट्विटर पर सॉन्ग शेयर करते हुए ओपन लेटर में लिखा है, “प्यार, सपोर्ट, मानवता, विश्वास और सच्चाई के आगे दर्द, दुख, पीड़ा, अपमान और असत्य बौने साबित होते हैं। लेकिन हममें से कितने खुशकिस्मत होते हैं।”

गाने को लेकर ओबेरॉय ने यह लिखा

करण ने गाने को लेकर लिखा है, “मेरी पीड़ा, दर्द और खालीपन की अभिव्यक्ति। उन लोगों के प्रति मेरी भावनाएं भी इसमें शामिल हैं, जो इसी तरह के फर्जी केसों का सामना कर चुके हैं। यह गीत उन सभी लोगों को समर्पित है, जो फर्जी मामलों के कारण पीड़ित हैं, जहां स्कोर सेटल करने के लिए कानूनी हेर-फेर किए गए,  एजेंडा बनाया गया हो और जो बदले की भावना का शिकार हुए हों। यह बिना लिंग भेदभाव के सभी के लिए न्याय पर आधारित है।”

महिला ज्योतिषी ने लगाया था करण पर आरोप

महिला ज्योतिषी की शिकायत के बाद ओशिवारा पुलिस ने 6 मई को करण ओबेरॉय को अरेस्ट कर कोर्ट में पेश किया था, जिसके बाद वो करीब एक महीने तक मुंबई की तलोजा जेल में बंद रहे। 7 जून को बॉम्बे हाईकोर्ट से उन्हें जमानत मिली थी और इसके बाद आरोप लगाने वाली महिला को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया था। महिला पर आरोप है कि उसने अभिनेता को फंसाने के लिए खुद पर प्लांड तरीके से झूठा हमला करवाया था।