नेपोटिज्म (परिवारवाद) पर कंगना को दिया करीना ने ये करारा जवाब !



आजकल नेपोटिज्म पर चल रही बहस रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। मगर अब खबरें सामने आ रही है कि अब इस बहस में करीना कपूर खान भी कूद पड़ी हैै। इसके बारे में करीना ने कहा है कि अगर परिवारवाद के चलते रणबीर कपूर बॉलीवुड में आया है तो रणवीर सिंह भी तो है और अगर आलिया भट्ट है तो कंगना रनौत भी तो है।

एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में करीना कपूर ने नेपोटिज्म पर खुलकर बात की । इसके आगे करीना ने कहा कि बिजनेस फैमिलीज में बेटा बाप के बिजनेस को टेकओवर करता है. नेता का बेटा भी उसकी जगह मंत्री बनता है. लेकिन वहां किसी को परिवारवाद नहीं दिखता, सिर्फ बॉलीवुड के लिए ही ऐसी बहस क्यो?

इसके आगे कंगना को जवाब देते हुए करीना ने कहा कि आजतक रिकॉर्ड है कि किसी स्टार किड ने अपने माता-पिता जैसी सफलता हासिल नहीं की तो फिर ऐसी बहस का क्या मतलब है।

इसके आगे करीना ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में सिर्फ मेहनत और टैलेंट चलता है। कंगना फिल्म इंडस्ट्री से नहीं हैं बल्कि अपने टैलेंट के दम पर ही वह आज इस मुकाम पर हैं ।

करीना भी कपूर खानदान की चौथी पीढ़ी हैं जो फिल्मों में काम कर रही है. इससे पहले उनके परदादा पृथ्वीराज कपूर, दादा राज कपूर, पिता रणधिर कपूर और मां बबिता फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों में गिने जाते हैं.

आपको बता दें कि वैसे नेपोटिज्म का ये सारा विवाद कंगना रनौत के करन जौहर के शो ‘कॉफी विद करन’ के बाद शुरू हुआ जिसमें कंगना ने करन पर परिवारवाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया था ।