पर्दे पर भी बनने जा रही है करीना कपूर मम्मी



करीना कपूर खान को प्रेग्नेंसी के चलते और तैमूर की परवरिश के चक्कर में फिल्मों से काफी समय तक थोड़ा दूर रखा गया।फिर उन्होनें हाल ही में वीरे दी वेडिंग से वापसी की जो जून में रिलीज होने जा रही है।असल माँ अब बड़े पर्दे पर भी रोल निभाएगी।करण जौहर की अगली फिल्म में करीना ये रोल प्ले करने वाली है।

खबर है कि वापसी के बाद करीना कपूर खान दूसरी फिल्म के लिए भी तैयार है।जानकारी के मुताबिक करीना कपूर खान अब करण जौहर के बैनर पर बनने वाली फिल्म में हिस्सा लेगीं।राज मेहता इस फिल्म को डायरेक्ट करने वाले है।राज मेहता के बारे में बताए तो इन्होनें फिल्म धड़क निर्देशक शशांक खेतान के असिस्टेंट रह चुके है।

वो धर्मा प्रोडक्शन की तरफ से लांच किए जाने वाले 11वें डायरेक्टर है।इस फिल्म के लिए करीना कपूर खान को एक माँ का रोल दिया गया है।दरअसल,काफी समय करण जौहर चाहते थे कि करीना कपूर खान फिर से उनके बैनर के लिए काम करें।

फिल्मों के दौरान करण ने प्रस्ताव भी भेजा लेकिन तैमूर की वजह से करीना ने मना कर दिया।ये फिल्म थोडी अलग सी कहानी है।इसमें शादी रिलेशनशिप को लेकर है।वैसे तो फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी होगी।

कहानी में एक संदेश छिपा है।ये कहानी दो जोडियों की है।एक की शादी कई साल पहले हो चुकी है और उसका बच्चा भी है।जबकि दूसरा जोड़ा नवविवाहित है।फिल्म में बाकी तीन कलाकारों के बारे में अभी कुछ तय नही हुआ है।