‘वीरे दी वेडिंग’ के बाद करीना अब इस डायरेक्टर साथ करेंगी काम



बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने बेटे तैमूर और अपने फैशन आइकान के वजह से हमेशा खबरों में बनी रहती हैं। लेकिन इन दिनों करीना अपनी आगामी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की वजह से सुर्खियों में हैं. करीना तैमूर के जन्म के दो साल बाद ‘वीरे दी वेडिंग’ फिल्म से एक बार फिर बड़े परदे पर अपना जलवा बिखेरने आ रही हैं। इस फिल्म में करीना के साथ सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया नजर आने वाली हैं। उनकी यह फिल्म 1 जून को रिलीज होगी।

खबरों के मुताबिक करीना करीब दो साल बाद डायरेक्टर करण जौहर के साथ फिल्म करने को है तैयार। करीना इससे पहले 2016 में करण जौहर की फिल्म ‘की एंड का’ में काम किया था। जिसमे उनके साथ अर्जुन कपूर भी नजर आए थे।

डीएनए में छपी खबर के मुताबिक, ‘करीना कपूर खान रियल लाइफ में एक अच्छी मां हैं, ऐसे में यह फिल्म उनके लिए एकदम परफेक्ट हैं। राज मेहता की ये नई फिल्म शादी और रिश्तों पर एक अलग नजरिया दर्शकों के सामने पेश करेगी। जब करीना कपूर खान ने इस नई फिल्म की कहानी सुनी तो उन्हें यह तुरंत ही पसंद आ गई और उन्होंने इसका हिस्सा बनने के लिए हामी भर दी।’

राज मेहता के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म में करीना कपूर के अलावा 3 और मुख्य किरदार होंगे। फिल्म की कहानी दो शादी-शुदा जोड़ों के आस-पास घूमती दिखाई देगी। जहां एक जोड़ा सालों से शादी-शुदा होगा, वहीं एक जोड़े की नई-नई शादी हुई होगी। फिल्म का नाम अभी सामने नहीं आया है। लेकिन एक बार फिर यह देखना दिलचस्प होगा कि करीना और करण जौहर की जोड़ी परदे पर कितना कमाल दिखा पाती है।