विक्रम बत्रा की बायोपिक में नजर आएंगी कैटरीना



बॉलीवुड अभिनेत्री एक  से एक हिट फिल्में देने के बाद जल्द ही एक बायोपिक में दिखने वाली है।बता दे ये बायोपिक करगिल युद्ध में शहीद हुए विक्रम बत्रा की है।

बता दें विक्रम बत्रा को पंजाब यूनिवर्सिटी में पढ़ाई के दौरान डिंपल चीमा से प्यार हो गया था। दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करने लगे थे।4 साल के रिलेशनशिप के बाद दोनों एक दूसरे से शादी करने वा ले थे।

लेकिन इससे पहले ही विक्रम बत्रा को करगिल युद्ध में जाना पड़ा।बता दें विक्रम के लौटने के बाद ही दोनों शादी करने वाले थे।लेकिन लम्बे इंतजार के बाद खबर आई कि विक्रम को देश की रक्षा के लिए शहीद होना पड़ा।

विक्रम की इस बायोपिक में कैटरीना डिंपल चीमा का किरदार निभाने वाली है।बता दें फिल्मको करण जौहर प्रोड्यूस करेंगे।हाल ही में करण ने कैटरीना से इस बारें में बात की है मुलाकातों का सिलसिला जारी है लेकिन फिल्म को लेकर कैटरीना का कोई स्टेटमेंट सामने नहीं आया है।

फिल्म को विष्णु वरदान डाइरेक्ट करेंगे साथ ही फिल्म में विक्रम का अभिनय सिद्धार्थ मल्होत्रा करेंगे।कैटरीना की सिद्धार्थ के साथ ये दूसरी फिल्म होगी।इससे पहले दोनों ने फिल्म बार बार देखों में साथ में काम किया था।