13 वर्षीय बालक की हत्या कर नाले में मिट्टी में दबाया, दोषियों की गिरफ्तारी के लिए धरना


सीकर. जिले के अजीतगढ़ थाना इलाके में जगदीशपुरी के पास बुधवार देर रात को 20 फिट गहरे नाले में 13 वर्षीय बालक संजीत उर्फ संजू चन्देल की हत्या कर मिट्टी में दबाने के मामले में गुरुवार को थाना पुलिस ने शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया। इसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

ग्रामीणों और परिजनों ने दोषियों को जल्द गिरफ्तार कर सख्त से सख्त सजा दिलवाने और मुआवजे की मांग की। धरना दिया। तब मौके पर मौजूद नीमकाथाना डीएसपी रामावतार सोनी और एसएचओ सवाई सिंह ने समझाइश कर मामला शांत करवाया। उल्लेखनीय है कि संजीत उर्फ संजू चन्देल (13) पुत्र हजारी लाल रैगर बुधवार शाम को घर नही आने पर परिजनों ने ढूंढना शुरू किया।

इसके बाद रात को जगदीश धाम के रास्ते मे नाले में मिट्टी में एक शव दबे होने की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को बाहर निकाला गया। जिसकी परिजनों ने संजीत उर्फ संजू के रूप में पहचान की। इधर मृतक संजू के दादा ने थाना पुलिस में हत्या का मामला दर्ज करवाया है।

घटना के बाद से ही नीमकाथाना डीएसपी सोनी ने अजीतगढ़ थाने में डेरा लगा कर एसएचओ सवाई सिंह और थोई एसएचओ भूपसिंह की टीमें बना कर जांच में जुट गए है। पुलिस ने अनेक संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रहे है। एसएचओ सवाई सिंह समेत अधिकारियों ने घटना स्थल का मौका मुआवना किया है।