अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा का किरदार निभायेंगे किंग खान



बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान सिल्वर स्क्रीन पर अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड में चर्चा थी कि आमिर खान, राकेश शर्मा की बायोपिक सैल्यूट में काम करने जा रहे हैं। राकेश शर्मा अंतरिक्ष पर जाने वाले पहले भारतीय यात्री हैं। अब कहा जा रहा है कि आमिर खान, राकेश शर्मा पर बनने वाली फिल्म में काम नहीं करेंगे।

शाहरूख खान फिल्म सैल्यूट में काम करते नजर आ सकते हैं। अब तक फिल्म को लेकर आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। लेकिन कहा जा रहा है कि शाहरुख फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू कर देंगे। शाहरुख तो फाइनल हैं। लेकिन शाहरुख के अपोजिट फिलहाल कोई एक्ट्रेस फाइनल नहीं है।फिल्म से करीना कपूर खान और प्रियंका चोपड़ा का नाम जोड़ा गया था। पहले यह फिल्म आमिर खान करने वाले थे। लेकिन जैसे आमिर ने फिल्म को छोड़ा और शाहरुख आए, वैसे ही प्रियंका चोपड़ा ने भी फिल्म का अलविदा कह दिया और सलमान खान की ‘भारत’ साइन कर ली। करीना कपूर भी इस फिल्म में कुछ खास दिलचस्पी नहीं ले रही हैं।

हाल ही में करीना ने कहा था कि अब मैं कुछ अलग तरह की फिल्में करना चाहती हूं। मैं बेशक किसी बिग बजट फिल्म को भी ना कर सकती हूं।चर्चा है कि अब इस फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण को अप्रोच किया जा रहा है। फिल्म के निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर की पूरी प्लाभनग है कि वह एक बार शाहरु.ख को फिल्म की स्क्रिप्ट जरूर सुना दें क्योंकि यह एक एक्सपेरिमेंटल फिल्म है। शाहरुख को साइंस फिक्शन में हमेशा से दिलचस्पी रही है। फिल्म सैल्यूट को महेश मथाई निर्देशित करेंगे।