जानिए कैसा रहेगा 26 मई को आपका दिन



मेषः आज आप पर लक्ष्मी जी की कृपा रहेगी। मान-सम्मान मिलेगा। गुस्से पर काबू रखें। वैवाहिक आनंद की अनुभूति होगी। शत्रुओं से सवाधान रहें। अपनों से मनमुटाव हो सकता है।

वृषभः कार्यक्षेत्र में उत्साह एवं उर्जा अनुभव करेंगे। परिवारजनों के साथ आनंद एवं उल्लास से समय बीतेगा। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। यात्रा पर जाने के योग हैं, गृहस्थजीवन आनंदपूर्ण बीतेगा।

मिथुनः कारोबार में मुनाफा हो सकता है, संभव है कि आपको इसी सिलसिले में यात्रा पर जाना पड़ सकता है। मानसिक रूप से व्यग्रता बनी रहेगी। धार्मिक प्रवृत्तियों में दिन व्यतीत होगा।

कर्कः आज आप मांगलिक आयोजन में शामिल हो सकते हैं। लव लाइफ रोमांस से भरपूर रहेगी। कुछ लोग आपके काम बिगाड़ने की कोशिश में रहेंगे। आर्थिक उन्नति के योग हैं। सेहत के मामले में सावधान रहें।

सिंहः नौकरीपेशा लोगों की तरक्की एवं मान-सम्मान में वृद्धि के योग बन रहे हैं। बेकार की बातों और झगड़ों से बचें। कुछ मामलों में किस्मत का साथ मिलेगा। परिवार के साथ अच्छे पलों का आनंद लेंगे।

कन्याः नौकरीपेशा लोग परेशान रहेंगे, मानसिक तनाव रहेगा। किसी पर आंख बंद कर के भरोसा न करें। जीवन शैली में सुधार आयेगा। किसी भी व्यक्ति के साथ व्यर्थ विवाद से बचें।

तुलाः आप अपने आपको स्वच्छंद, प्रभावशाली एवं साहसी महसूस करेंगे। धर्म से संबंधित कार्य के लिए यात्रा पर जाने की संभावना है। प्रेमी युगल के लिए अच्छा समय है, विवाह के योग हैं।

वृश्चिकः फालतू खर्चे बढ़ सकते हैं। पारिवारिक संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी। बिजनेस करने वाले लोगों को फायदा होगा। आपको निर्णय लेने में उलझन का अनुभव होगा। मांगलिक आयोजन में शामिल हो सकते हैं।

धनुः परिवार के किसी सदस्य का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। पुराने कामों का फायदा इन दिनों में मिल सकता है। बोलने से पहले अपने शब्दों पर ध्यान रखें। प्रत्येक कार्य में अपना सर्वश्रेष्ठ देने में सक्षम हैं।

मकरः कार्यक्षेत्र में आपकी क्षमता अच्छी रहेगी परन्तु आपको अनुकूल परिणाम पाने के लिए जमकर मेहनत करनी होगी। सेहत के मामले में सावधान रहें। रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे। परिवार से सहयोग मिलेगा।

कुंभः आप अपनी समझ और कुशाग्रता से विभिन्न परियोजनाओ पर कार्य करने में सक्षम हैं। निवेश कार्यों पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है। स्वास्थ्य ठीक रहेगा जीवन शैली में भी सुधार आयेगा।

मीनः अपने सहकर्मियों के साथ मिलकर रहें। शिक्षा के क्षेत्र में कार्यरत लोगों की तरक्की के योग बन रहे हैं। प्रोफेशनल लाइफ बेहतर रहेगी। बेकार की बातों और झगड़ों से बचें। रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे।