जानिए कैसा रहेगा 25 मई को आपका दिन


25 मई शुक्रवार का दिन आपके लिए कैसा रहेगा, यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल.

मेषः आज माता-पिता के साथ धार्मिंक यात्रा पर जा सकते हैं। पार्टनर से विवाद के कारण मन विचलित रहेगा। सरकारी नौकरी का योग है। मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी। नये काम शुरू करने में मित्रों का सहयोग मिलेगा।

वृषभः शारीरिक थकान मेहसूस करेंगे। संतान के स्वास्थ्य का ख्याल रखें। धार्मिंक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। पुराने दोस्तों के साथ घूमना-फिरना होगा। परिवार के साथ रिश्तों में सुधार आएगा। घर में खुशहाली आएगी।

मिथुनः परिवारजनों से अनबन हो सकती है। आज आप मानसिक रूप से परेशान रहेंगे। खर्चों में बढ़ोतरी होगी। सोच-विचार करके ही धन का लेन-देन करें। पुत्र को स्वास्थ्य विकार हो सकता है। कारोबार में तरक्की से घर में खुशहाली आएगी।

कर्कः माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। महिला पार्टनर के साथ घूमने जा सकते हैं। दोस्त से झगड़े के कारण दिन खराब जाएगा। कार खरीदने का योग है। सोच-समझकर ही धन का लेन-देन करें। व्यवसाय में लाभ होगा।

सिंहः आज रुके हुए काम सफल होंगे। शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगी। आपका दिन व्यस्तता के साथ बीतेगा। परिवार में पैसों की कमी रहेगी। मित्रों से विश्वासघात मिल सकता है। सेहत अच्छी रहेगी। लालच से दूर रहें।

कन्याः आज नए कार्यों में सफलता मिलेगी। माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। बांये पैर में चोट लग सकती है। समय का सही उपयोग करें। मीठे की ओर रुझान बढ़ेगा। कारोबार में व्यस्थता के कारण घर से बाहर रहेंगे।

तुलाः संतान की ओर से मन प्रसन्न रहेगा। व्यवसाय में पत्नी का सहयोग मिलेगा। ऑफिस के कार्य से यात्रा पर जाना होगा। दिन अच्छा बीतेगा। सेहत का ध्यान रखें। आज शत्रुओं पर विजय मिल सकती हैं। शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी।

वृश्चिकः विवाद के कारण परिवार का माहौल खराब हो सकता है। जीवनसाथी के साथ गलतफहमी दूर होंगी। पिता का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। परिवार के साथ समय बीतेगी। घर पर मित्रों का आगमन होगा।

धनुः आज स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। व्यवसाय में तरक्की के योग हैं। परिवार में धन की वृद्धि होगी। दोस्तों से साथ घूमना-फिरना हो सकता है। नकारात्मक विचारों पर संयम रखें। शारीरिक थकान हो सकती है।

मकरः महिला मित्रों से मुलाकात होगी। अच्छे व्यवहार से समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। गुस्से पर संयम रखें। धन का लाभ होगा। नौकरी की तलाश पूरी होने से परिवार में शुखी आएगी। संतान की ओर से अच्छी खबर मिलेगी।

कुंभः आज स्वास्थ्य खराब रहेगा। वाणी पर काबू रखने से अपनों के साथ संबंध अच्छे होंगे। संतान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। लालच से दूर रहें। कोई खुशखबरी मिलेगी। पैसे की कमी के कारण परिवार में समस्याएं जगह बना सकती हैं।

मीनः कोर्ट- कचहरी संबंधित मामलों में सावधानी बरतने की जरूरत है। ऑफिस में मेलजोल बढ़ेगा। वाहन खरीदने का योग है। नई नौकरी में सफलता प्राप्त होगी। थोड़े धन का लाभ लेने के लिए लालच न करें।