कोहली-अनुष्का ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की मुलाकात


भारतीय क्रिकेट टीम के  कप्तान विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ बुधवार को यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और उन्हें गुरुवार को यहां होने वाले प्रीतिभोज में शामिल होने का न्योता दिया। प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट कर इस मुलाकात की जानकारी दी। मोदी ने मुलाकात के बाद इस नवदंपती को शादी की बधाई भी दी। प्रधानमंत्री कार्यालय ने मुलाकात की एक फोटो ट्विटर पर पोस्ट की है जिसमें विराट और अनुष्का प्रधानमंत्री को रिसेप्शन के लिए आमंत्रित कर रहे हैं।

विराट और अनुष्का शर्मा गत 11 दिसंबर को इटली में शादी के बंधन में बंधे थे। शादी समारोह में दोनों के करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए थे। अब दोनों की शादी की रिसेप्शन पार्टी मुंबई में 26 दिसंबर को आयोजित की जाएगी, जहां टीम इंडिया के खिलाड़यिों और बॉलीवुड सितारों के शिरकत करने की उम्मीद है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने भी पिछले दिनों दोनों को शादी की शुभकामनाएं दी थी। इसके अलावा मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने बधाई देते हुए लिखा था, विरुष्का’(विराट और अनुष्का के नाम का मिश्रण) एक साथ अछ्वुत दिखते हैं। हरभजन ने लिखा,जुग-जुग जिए यह खूबसूरत जोड़ी रब हमेशा खुश रखे।