कुमार शानू भी नहीं आएंगे सिने संध्या में, सोनू निगम का नाम किया कैंसिल


दशहरा मेले में होने वाली सिने संध्या को लेकर एक बार फिर से असमंजस की स्थिति बन गई है। पहले इसके लिए सोनू निगम का नाम फाइनल कर लिया था, लेकिन उन्हें 58 लाख रुपए देने तथा कोटा में बाढ़ की विभीषिका के चलते विरोध को देखते हुए सोमवार को मेला समिति की बैठक में उनका कार्यक्रम निरस्त करके कुमार शानू का नाम तय कर दिया गया। इस कार्यक्रम से होने वाली बचत में से 30 लाख रुपए बाढ़ पीड़ितों तो को देने का प्रस्ताव ले लिया गया। अब कुमार शानू भी सिने संध्या में नहीं आएंगे।

मंगलवार को इवेंट कंपनी के प्रतिनिधियों ने उपायुक्त कीर्ति राठौड़ को लिखित में दे दिया कि कुमार शानू की पहले से इस तारीख को बुकिंग है। इसके लिए दूसरे कलाकार का नाम तय किया जाए। अब सुदेश भासले या रिचा शर्मा के नाम पर सहमति बनाने का प्रयास किया जाएगा। उपायुक्त ने बतया कि यदि इनके नाम पर सहमति नहीं बनी तो इस कार्यक्रम के लिए दोबारा निविदा जारी की जाएगी।

दोबारा होगी मेला समिति की बैठक

महापौर महेश विजय ने कहा कि कुमार शानू की तारीख नहीं मिल रही तो इसके अलावा सुदेश भौसले व रिचा शर्मा का नाम भी है। इसपर चर्चा करने के लिए गुरुवार को दोबारा मेला समिति की बैठक बुलाई जाएगी। उन्होंने कहा कि मेले में मात्र चार दिन बचे हैं। ऐेसे में टेंट, माइक, बिजली, साइकिल स्टैंड, दुकानों का अावंटन सहित अन्य व्यवस्थाओं पर भी विचार किया जाएगा।

समय पर पूरी हो जाएंगी तैयारियां : उपायुक्त
उपायुक्त कीर्ति राठाैड़ ने कहा मेले की सभी तैयारियां समय पर पूरी हो जाएंगी। टेंट की तकनीकी बिड खुल गई, वित्तीय बिड खुलना बाकी है। साइकिल स्टैण्ड के लिए दो ठेकेदारों ने अपना प्रस्ताव दे दिया है। जिसको फाइनल किया जा रहा है। बिजली व माइक का काम भी लगभग पूरा है। जहां तक पुराना बकाया भुगतान का मामला है तो इसमें कुछ का भुगतान हाे गया है, बाकी के लिए प्रक्रिया चल रही है।