लता मंगेशकर को सांस लेने में तकलीफ, मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में इलाज के बाद घर लौटीं

लता मंगेशकर को सोमवार सुबह सांस की समस्या के चलते मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही थी। यह भी बताया गया है कि लता मंगेशकर को आईसीयू में रखा गया था। वहीं ब्रीच कैंडी अस्पताल के डॉक्टरों के मुताबिक लता को आब्जरवेशन में रखा गया। अब उनकी हालत स्थिर है। उन्हें इलाज के बाद अब घर भेज दिया गया है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक रविवार को देर रात डेढ़ बजे से दो बजे के बीच उन्हें सांस लेने में तकलीफ हुई। जिसके बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। लता मंगेशकर की भतीजी ने पुष्टि की है कि ब्रीच कैंडी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। भतीजी ने बताया था कि अगर उनकी तबीयत में सुधार दिखा तो उन्हें आज ही डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। बताया जा रहा है कि लता मंगेशकर को वायरल भी है।

हाल में मनाया 90वां जन्मदिन

कुछ दिनों पहले ही 28 सितंबर को ही लता ने अपना 90वां जन्मदिन मनाया था। जन्मदिन के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमिताभ बच्चन और सचिन तेंदुलकर समेत कई दिग्गजों और लाखों-करोड़ों फैंस ने उन्हें बधाइयां दी थीं। 1000 से ज्यादा गीतों को अपनी आवाज देने वाली मंगेशकर को 2001 में देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान, भारत रत्न से सम्मानित किया गया था।

SHARE