जेकेलोन में देर रात युवकों ने की तोड़फोड़, मना करने पर संविदा कर्मी का सिर फोड़ा


जेकेलोन अस्पताल में मंगलवार रात को कुछ युवकों ने काउंटर पर बैठे कर्मचारी के साथ मारपीट कर काउंटर व पुलिस चौकी में तोड़फोड़ कर दी। घटना की जानकारी के बाद नयापुरा थाने की पुलिस पहुंची। पुलिस ने बताया कि तीन बत्ती निवासी कंचन बाई की डिलीवरी मंगलवार को सुबह जेकेलोन में हुई थी। इससे मिलने के लिए उसका भाई मनीष अपने चार-पांच दोस्तों के साथ जेकेलोन अस्पताल में पहुंचा। वार्ड से बाहर निकला तो उसने गेट पर लगे कांच को तोड़ दिया। इसकी आवाज सुनकर संविदा कर्मचारी नितेश सुमन ने इसका विरोध किया तो वो उसको पीटने लगा।

जगदीश व अन्य सुरक्षाकर्मी नितेश को बचाने पहुंचे तो युवकों ने दोनों के साथ मारपीट शुरू कर दी। जेकेलोन पुलिस चौकी भी इन्होंने पूरी तोड़ दी। नितेश ने इनके वाहनों का वीडियो बनाया तो युवकों ने उसका सर फोड़ दिया। नितेश को एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर ली है।

बदमाशों के वाहन में रखे थे हथियार, घायल कर्मचारी एमबीएस अस्पताल में भर्ती
प्रत्यक्षदर्शी संविदा कर्मचारी अब्बास ने बताया कि इन युवकों के पास में जो वाहन थे। उन सभी वाहनों में हथियार रखे हुए थे। इन बदमाशों में से एक ने तो उन्हें निकालने की भी कोशिश की, लेकिन उसके साथियों ने उसे रोककर पंच व डंडों से ही संविदा कर्मचारी व सुरक्षा कर्मचारियों के साथ में मारपीट कर दी।

संविदा कर्मियों ने दो घंटे कार्य बहिष्कार किया
संविदा कर्मचारी से मारपीट के बाद एमबीएस व जेकेलोन के सभी कर्मचारी एवं कम्प्यूटर ऑपरेटर कार्य बहिष्कार कर अपराधियों को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे। जेकेलोन अधीक्षक डॉ. एचएल मीणा मौके पर पहुंचे। उन्होंने संविदा कर्मचारियों को काम पर लौटने के लिए कहां गया। इसके बाद जाकर सभी संविदा कर्मचारी अपने-अपने काउंटर पर काम करना शुरू किया।