प्रेमी युगल ने पानी की डिग्गी में लगाई छलांग, प्रेमी की मौत, युवती की जान बचाई


श्रीगंगानगर. जिले के घड़साना कस्बे में एक प्रेमी युगल ने पानी की डिग्गी में छलांग लगा दी। इस दौरान वहां मौजूद कुछ लोगों ने डिग्गी में छलांग लगा दी। वे किसी तरह युवती की बाहर ले आए। वहीं, युवक की डूबने से मौत हो गई। युवती का नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया गया।

छलांग लगाने से पहले युवक ने खाईं नशीली गोलियां

  1. पुलिस ने बताया कि मृतक युवक की शिनाख्त जुगनू रायसिख के रुप में हुई है। उसका गांव की युवती से प्रेमप्रसंग चल रहा था। सोमवार देर शाम को वे दोनों अपने घरों से निकल गए। बताया जा रहा है कि इस दौरान वे धक्का बस्ती स्थित वाटर वर्क्स की डिग्गी के पास पहुंच गए
  2. युवक जुगनू ने नशीली गोलियां खाई। उसने युवती को भी गोलियां खिलाने की कोशिश की। लेकिन युवती ने इंकार कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक उन्होंने पहले युवक व युवती को डिग्गी के आसपास घूमते और फिर वहां एक दीवार पर बैठे देखा था। इसी बीच अचानक डिग्गी में कूद गए।
  3. लोगों ने बताया कि युवक ने पहले युवती को धक्का दिया और फिर खुद छलांग लगाई। युवक-युवती को डिग्गी में कूदते देख लोगों ने शोर मचाया और पुलिस को सूचना दी। स्थानीय लोगों ने युवती को डूबने से बचा लिया। बाद में मौके पर पहुंचे गोताखोर मृतक जुगनू का शव डिग्गी से बाहर निकाला।