मधुमिता ने कमल हासन के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, आत्मदाह की कोशिश के कारण हुई थी बेघर


बिग बॉस तमिल-3 की कंटेस्टेंट मधुमिता द्वारा कमल हासन के खिलाफ मानसिक उत्पीड़न की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई गई है। चेन्नई के नाजरथपेट पुलिस स्टेशन में की गई शिकायत में मधुमिता ने आरोप लगाया कि शो में उसे घरवालों द्वारा लगातार धमकाया जाता था।

कमल ने नहीं दिया ध्यान : मधुमिता ने यह शिकायत शो के होस्ट कमल हासन के खिलाफ की है। मधुमिता का कहना है कि उसे लगातार घरवालों द्वारा बुली किया जाता था। मधुमिता ने यह भी कहा कि जब उन्होंने कमल हासन के सामने यह मुद्दा उठाया तो उन्होंने कोई ध्यान नहीं दिया।

हाल ही में बेघर हुई थीं मधुमिता : बिग बॉस तमिल के हाउस से मधुमिता 17 अगस्त को ही बेघर हुई हैं। यह शो का 55वां दिन था। जबकि सीजन-3 में उनकी एंट्री 23 जून को हुई थी। टीओआई की खबर के मुताबिक मधुमिता को बिग बॉस हाउस से आत्मदाह की धमकी के बाद बाहर निकाल दिया गया था।

अपने बचाव में बोली थी मधुमिता : एक्ट्रेस ने यह कहते हुए खुद का बचाव किया कि उसने मानसिक उत्पीड़न का सामना करने और उसे हसन का कोई समर्थन नहीं मिलने के बाद गंभीर कदम उठाने का फैसला किया था। बेघर होने के बाद उसने घर के सदस्यों और कमल हासन पर आरोप लगाए और शिकायत दर्ज करवाई। मधुमिता ने यह भी आरोप लगाया कि चैनल ने उसके द्वारा मांगे गए पूरे फुटेज उपलब्ध नहीं कराए हैं।