चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री ने  भरतपुर जिले में शोक संतप्त परिवारों को सौंपे सहायता राशि के चैक



जयपुर। चिकित्सा व स्वास्थ्य मंत्री एवं भरतपुर जिले के प्रभारी श्री कालीचरण सराफ ने बुधवार को भरतपुर जिले में आये भीषण तूफान के मृतकों के परिवार को शोक संवेदना व्यक्त करते हुये सहायता राशि का चैक मृतक के आश्रितों को सौंपा।
श्री सराफ गुरूवार को भरतपुर पहुंचकर आरबीएम चिकित्सालय में तूफान से पीड़ित घायलों की कुशलक्षेम जानने के पश्चात पंचातय समिति डीग की ग्राम पंचायत जनूथर निवासी मृतक चन्द्रवीर पुत्र लक्षमण जाट, तेजवीर पुत्र रविन्द्र जाट एवं संजय पुत्र विजेन्द्र कोली के निवास पर पहुंचकर मृतकों के शोक संतप्त परिवारों को संवेदना व्यक्त करते हुये प्रत्येक को चार-चार लाख रूपये की सहायता राशि के चैक मृतक परिवार के आश्रितों को सौंपे।
इसके पश्चात चिकित्सा व स्वास्थ्य मंत्री ग्राम बडे़सरा के मृतक चम्पालाल के घर पर जाकर 4 लाख रूपये की राशि का चैक सौंपा तथा मृतक के परिवार के 6 बच्चों में 5 लड़की व 1 लड़के की परिवरिश एवं शिक्षा के लिये हरसंभव आर्थिक सहायता का भरोसा दिलाया।
इस अवसर पर श्री सराफ के साथ नगर विधायक श्रीमती अनिता सिंह, भरतपुर जिला कलक्टर डॉ. एन.के.गुप्ता, अतिरिक्त जिला कलक्टर प्रशासन ओपी.जैन, अतिरिक्त जिला कलक्टर डीग राजवीर सिंह सहित अन्य जिला स्तरीय अधिकारीगण मौजूद थे।