मंत्री पी पी चौधरी का न्यूयार्क में प्रवासी राजस्थानियो ने किया अभिनंदन



जयपुर। अपनी दस दिवसीय विदेश यात्रा के दौरान केरेबियन देशों की यात्रा पूरी कर अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर पहुचे केन्द्रीय विधि और न्याय एवं कॉरपोरेट राज्य मंत्री श्री पी पी चौधरी का न्यूयार्क में प्रवासी राजस्थानियो ने भावभीना स्वागत एवं अभिनंदन किया।
अमेरिका में एसोसिएशन ऑफ  नॉर्थ अमेरिका (राना) के सदस्य श्री प्रेम भंडारी द्वारा श्री चौधरी के सम्मान में आयोजित भोज में केलिफोर्निया वाटर कमीशन के पूर्व अध्यक्ष  श्री अशोक भट्ट सहित राना के अन्य सदस्यगण भी बड़ी संख्या में मौजूद थे।
श्री चौधरी ने इस मौके पर प्रवासियों का आह्वान किया कि वे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विजन के अनुरूप सभी क्षेत्रों में भारत के सवार्ंगीण विकास के लिए योगदान के लिए आगे आये। साथ ही अपने प्रदेश राजस्थान में भी सदैव की तरह विकास में भागीदार बने तथा मुख्यमंत्री श्रीमती वसुंधरा राजे द्वारा हाथ मे ली गई भामाशाह, भामाशाह स्वास्थ्य, मुख्यमंत्री जल स्वावलंबन,अन्नपूर्णा रसोई आदि जन कल्याणकारी योजनाओं और ढांचागत  विकास परियोजनाओं को अपने अपने अंचल में बेहतर ढंग से पूरा करवाने के लिए भी योगदान देवे।
उन्होंने कहा कि प्रवासी राजस्थानियो की यह खूबी रही है कि वे जिस किसी देश मे रहते हो, वहा के विकास में अपना योगदान कर लोगो के दिलों का दिल जीत लेते है। साथ ही अपने देश व मातृभूमि से भी जुड़ाव रखते हुए विकास के भागीरथी प्रयासों में पीछे नही रहते है।