शपथ समारोह से हाथों में सैंडल लिए लौटीं मीरा राजपूत ट्रोलिंग का हुईं शिकार


शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत स्टाइल के मामले में किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। लेकिन हाल में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर हाथों में सैंडल लिए स्पॉट किया गया। मीरा की ये तस्वीर तेजी वायरल हो रही है। नंगे पर चलने के लिए सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं।

थकी हुई लौटीं मीरा
मीरा की ये तस्वीर तब की है जब वो दिल्ली से पीएम नरेंद्र मोदी का शपथ समारोह अटैंड कर लौट रहीं थीं। मुंबई एयरपोर्ट पर उनके साथ शाहिद भी नजर आ रहे हैं। मीरा की नंगे पांव चल रही हैं। दरअसल दिल्ली में शपथ समारोह और सफर के चलते वो थक गई और इसी वजर से उन्होंने अपनी हाई हील्स को हाथों में लेकर एयरपोर्ट पर नजर आईं।

कुछ ने बताया ड्रामा तो कुछ ने किया सपोर्ट

मीरा की ये फोटो वायरल होते ही वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। कई लोगों को उनका इस तरह से चलना पसंद नहीं आया तो कुछ ने उनका स्पोर्ट भी किया।

ऐसे आए कमेंट

एक यूजर ने लिखा- इतने थकान भरे सफर के लिए मीरा को अपने साथ स्लिपर या फ्लैट फुटवियर साथ रखना चाहिए था। कितनी मुर्ख है ये। क्या वो न्यूज बनाने चाहती थी? आम लोगो भी थके होते हैं लेकिन वो कभी इस तरह से चलते हैं। #शेम #ड्रामा…

आम लोग भी जब थके हुए होते हैं तो यही करते हैं लेकिन स्टार की पत्नी ने ये नौटंकी की तो अप्रूवल। वो वहां गईं ही क्यों थीं?

वहीं एक ने लिखा कि – मैं यह कहूंगी कि ये उसकी मर्जी है। हर लड़की यही करती है। कृपया कर के एक फोटो का इतना तमाशा ना बनाएं।