मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने फिल्म पद्मावती को लेकर दी अपनी प्रतिक्रिया



फिल्म पद्मावती को लेकर चल रहे विवाद को लेकर नेता-अभिनेताओं की प्रतिक्रिया आ रही है। इसी कड़ी में हाल ही में मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब अपने नाम करने वाली मानुषी छिल्लर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर का कहना है कि, महिलाएं इस प्रकार की लड़ाई लड़ने में सक्षम हैं। मानुषी छिल्लर कहती है, ‘मुझे लगता है सभी हिंदुस्तानी महिलाओं में एक बात विद्यमान है और वह यह है कि हमें उस चीज के लिए नहीं सताया जा सकता जो हम हैं। हम हमारी चुनौतियों से सीधे मुकाबला करते हैं। मुझे लगता है इस मामले में भी ऐसा ही करना चाहिए कि हम जो हैं उसी के दम पर हमें इससे भी निपटना चाहिए। हमारे लिए कई सीमायें है और हम सोचते हैं कि यह समाज महिलाओं के लिए नहीं बना है। इसलिए हमें समाज से लड़ते हुए एक प्रेरणा स्रोत बनना चाहिए, जिससे सभी को लगे कि आप भी अद्भुत चीजें कर सकती हैं।’ गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावती को पांच राज्यों में बैन किया गया है जबकि फिल्म अभी रिलीज़ ही नहीं हुई है। नई ख़बर यह आ रही है कि,अब फिल्म पर बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने भी रोक लगा दी है।

फिल्म पद्मावती का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है। फिल्म पहले 1 दिसंबर रिलीज़ होने वाली थी लेकिन विवाद बढ़ता देख फिल्ममेकर्स ने रिलीज़ को अनिश्चितकाल तक के लिए टाल दिया है। फिल्म में दीपिका पादुकोण ने रानी पद्मावती का किरदार निभाया है। फिल्म में रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की अहम भूमिका है।