11वीं मंजिल से पत्थर गिरने से डैमेज हुई मौनी रॉय की कार, एक्ट्रेस ने मुंबई मेट्रो को लगाई फटकार


बुधवार को एक्ट्रेस मौनी रॉय के साथ बड़ा हादसा होते-होते टला। वे अपनी फिल्म ‘मेड इन चाइना’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में शामिल होने निकली थीं। लेकिन रास्ते में मुंबई मेट्रो की कंस्ट्रक्शन साइट पर 11वें माले से उनकी कार के ऊपर एक पत्थर गिरा, जिससे उसका सनरूफ टूट गया। एक्ट्रेस ने ट्विटर पर कार का वीडियो शेयर कर इस गैरजिम्मेदाराना रवैये को लेकर मुंबई मेट्रो को फटकार लगाई है।

Mouni Roy

@Roymouni

Was on my way to work at Juhu signal a huge rock falls on the car 11 floors up. cant help but think what if anybody was crossing the road. Any suggestions as to what to be done with such irresponsibility of the mumbai metro ?

एम्बेडेड वीडियो

280 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

कोई रोड पार कर रहा होता तो क्या होता: मौनी

मौनी ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, “मैं अपने काम के लिए निकली थी। जुहू सिग्नल पर एक बड़ा सा पत्थर 11वें माले से आकर मेरी कार पर गिरा। कुछ नहीं कर सकते? लेकिन अगर कोई रोड पार कर रहा तो क्या होता? क्या कोई बता सकता है कि मुंबई मेट्रो के इस गैरजिम्मेदाराना रवैये के लिए क्या किया जाना चाहिए।”

ट्विटर यूजर के रिप्लाई

वीडियो को देखने के बाद कुछ लोगों ने मौनी के लिए चिंता जाहिर की तो कुछ ने सलाह दी कि उन्हें लोकल अथॉरिटीज में शिकायत करनी चाहिए। वहीं, कुछ लोग टीवी शो ‘नागिन’ में उनके किरदार का जिक्र करते हुए फनी रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, “मर नहीं गई तुम…फिर नागिन बनकर आती और मुंबई मेट्रो के गैरजिम्मेदार अधिकारीयों को डस लेती।” एक अन्य यूजर का कमेंट है, “कुछ नहीं, बस नागिन का रूप धारण करो और इन मेट्रो वालों को डस लो।”

ट्विटर यूजर के कमेंट्स।ट्विटर यूजर के कमेंट्स।

मिखिल मुसाले के डायरेक्शन में बनी ‘मेड इन चाइना’ 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के लीड एक्टर राजकुमार राव है। ‘मेड इन चाइना’ के अलावा मौनी की दो अन्य फिल्मों ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘मोगुल’ भी काम जारी है।