मुर्शिदाबाद में संघ कार्यकर्ता की पत्नी और बेटे समेत हत्या, विजयवर्गीय ने पूछा- दीदी के राज में ये क्या हो रहा


पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में अज्ञात हमलावरों ने घर में घुसकर आरएसएस कार्यकर्ता, उनकी गर्भवती पत्नी और बेटे की हत्या कर दी। इस मामले में भाजपा ने राज्य में कानून-व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा। पार्टी के बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने पूछा- दीदी आपके राज्य में ये क्या हो रहा है? भाजपा और आरएसएस ने सरकार के विरोध में मार्च निकालने का ऐलान किया है।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रकाश पॉल एक स्कूल में 20 साल से शिक्षक थे। वे गर्भवती पत्नी और आठ साल के बेटे के साथ जियागंज इलाके में रहते थे। बुधवार रात तीनों की धारदार हथियारों से वार कर हत्या कर दी गई। उधर, राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने हत्याकांड पर संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री और डीजीपी को पत्र लिखा। उन्होंने मामले की निष्पक्ष जांच और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की।

ममता के राज में आम आदमी सुरक्षित नहीं: भाजपा

भाजपा नेता विजयवर्गीय ने ट्वीट किया, ”इससे ज्यादा जघन्यता क्या होगी? मुर्शिदाबाद में आरएसएस के कार्यकर्ता प्रकाश पॉल, उनकी गर्भवती पत्नी और आठ साल के बच्चे की नृशंस हत्या कर दी गई। जहां आम आदमी की जान सुरक्षित न हो, उस राज्य की कानून-व्यवस्था को अच्छा कैसे माना जाए? ये क्या हो रहा है दीदी आपके राज में?”