महिला की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या, रेलवे ट्रेक के नीचे सूखे नाले में मिला शव


जिले के कापरेन थाना इलाके में रविवार को एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। महिला की उम्र करीब 25 से 28 वर्ष होना बताया जा रहा है। शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। वारदात का पता चलने पर एसपी बूंदी ममता गुप्ता व पाटन उपाधीक्षक समेत आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। मौके पर पर एफएसएल टीम भी बुलाई गई।

पुलिस को शव के समीप खून से सना भारी पत्थर पड़ा था। इससे आशंका जाहिर की जा रही है, कि आरोपी ने महिला का सिर पत्थर से कुचलकर हत्या की है। वहीं, आशंका व्यक्त की जा रही है कि मृतका महिला व आरोपी एक दूसरे से परिचित होंगे। संभवतया इसी वजह से महिला अरड़ाना रेलवे फाटक के पास ट्रेक के नीचे सूखे नाले तक पहुंची।

जहां मौका पाकर सूनसान जगह पर आरोपी ने आपसी कहासुनी के बाद महिला की सिर फोड़कर हत्या कर दी। शव की शिनाख्त के लिए कापरेन पुलिस आसपास के गांव वालों व जिले की पुलिस से संपर्क कर लापता महिलाओं का पता लगा रही है, ताकि मृतका के शव की भी शिनाख्त हो सकी।

पोस्टमार्टम के बाद साफ हो सकेगा कि हत्या से पहले कहीं महिला के साथ कोई दुराचार तो नहीं हुआ। इसकी वजह से बाद में आरोपी ने तैश में आकर वहां पड़े पत्थर से सिर फोड़कर हत्या कर दी हो। पुलिस के अनुसार रविवार को अखबार वितरकों ने रेलवे अंडरपास से गुजरते वक्त लाश को देखा तब पुलिस को बताया। पुलिस मामले की जांच कर रही है और जल्द ही केस का खुलासा करने की उम्मीद जताई है।