पूर्व विधायक नागर की कार से टकराई नीलगाय, एयरबैग खुलने से बच गई सात सदस्यों की जान


कोटा. जिले के रावतभाटा में सांगोद के पूर्व विधायक हीरालाल नागर की फॉरच्यूनर कार मंगलवार को नीलगाय से टकरा गई। इससे गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। लेकिन एयरबैग खुलने से गाड़ी में सवार पूर्व विधायक हीरालाल नागर व उनके परिवार के सदस्यों की जान बच गई। हादसे की सूचना मिलने पर पूर्व पालिकाध्यक्ष बंसीलाल प्रजापत और भाजपा नेता मनीष नागर भी मौके पर पूर्व विधायक नागर से मिलने पहुंचे।

कार की टक्कर से उछलकर 30 फीट दूर जा गिरी नीलगाय, शुक्र है एयरबैग खुलने से बच गई जान

  1. बताया जा रहा है कि नागर अपने परिवार के सदस्यों के साथ बेटी का जन्मदिन मनाने के लिए फॉरच्यूनर कार से मंगलवार को कोटा से रावतभाटा होकर गांधीसागर जा रहे थे। तभी सुबह 10:30 बजे कोटा-रावतभाटा मार्ग पर कोलीपुरा के जंगल में अचानक दौड़ती हुई नील गाय आ गई और कार से टकरा गई।
  2. टक्कर इतनी जोर की थी कि नीलगाय करीब 30 फीट दूर उछलकर जा गिरी। वकार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, लेकिन सभी एयरबेग खुलने से कार में बैठे हीरालाल नागर और उनके सभी परिवारजनों की जान बच गई। हादसे के बाद राहगीरों ने मदद कर कार में फंसे परिजनों को बाहर निकाला।
  3. सूचना मिलने पर रावतभाटा पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद पूर्व विधायक नागर और परिवार के सदस्यों को दूसरी कार से रावतभाटा लाया गया। पुलिस के मुताबिक हादसे के वक्त कार में सात लाेग सवार थे। नागर ने बताया कि वे लोग कोटा से बालाजी मंदिर के दर्शन कर रवाना हुए थे। बालाजी ने ही जान बचाई।
  4. वहीं, वनविभाग के अधिकारी व कर्मचारी भी मौके पर पहुंचे। जो कि हादसे में गंभीर रुप से घायल नीलगाय को रावतभाटा स्थित पशुचिकित्सालय लेकर आए। यहां पशुचिकित्सकों ने उनका उपचार किया। घटना के बाद नागर का परिवार भी एकबारगी सदमे में आ गया। काफी देर तक परिजन सहमे रहे।