बेटी ईशा की सगाई में नीता अंबानी ने किया डांस



देश के सबसे अमीर परिवार अंबानी परिवार की बेटी ईशा अंबानी की कल सगाई हो गई। रिलायंस इंडस्ट्री के मालिक मुकेश अंबानी ने ईशा के लिए बिजनेसमैन आनंद पीरामल को पसंद किया। प्राइवेट पार्टी में दोनों की सगाई हुई। बेटी के सगाई के मौके पर मुकेश अंबानी थोड़े भावुक दिखे, लेकिन बेटी की खुशी के लिए उन्होंने डांस भी किया।

नीता अंबानी डांस की शौकीन है और अक्सर पारिवारिक कार्यक्रम में वो डांस करती दिख जाती है, लेकिन मुकेश अंबानी बिरले ही कभी डांस करते नजर आते हैं। बेटी से जिद की तो उन्होंने सगाई की पार्टी में अपनी बेटी के साथ प्‍यार से डांस किया। डांस के दौरान मुकेश अंबानी काफी भावुक दिखे और वह बार-बार अपनी बेटी के चेहरे को प्‍यार से सहलाते और निहारते दिखे।

वहीं ईशा ने अपनी मां नीता अंबानी के साथ भी डांस किया। फिल्म ‘बार-बार देखो’ के गाने पर नीता अंबानी ने ईशा के साथ डांस किया। नीता अंबानी और ईशा अंबानी के डांस पूरा करने के बाद वहां पर मौजूद रिश्तेदारों ने जमकर तालियां बजाई। आपको बता दें कि अंबानी परिवार ने अपने दोनों जुड़वा बच्चों की शादी तय कर दी है। माना जा रहा है कि मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और बेटे आकाश अंबानी की शादी दिसंबर में एक ही दिन कर सकते हैं।