नाक की बाली देखने के बहाने ज्वैलरी शॉप में घुसकर बदमाशों ने नकदी लूटी, बाइक लेकर भाग निकले


दौसा. शहर में माणक चौक पर रविवार को सिद्धार्थ आभूषण भंडार में घुसकर बाइक सवार तीन बदमाश 1 लाख रूपए नगद लूटकर बाइक से भाग निकले। बाजार में दिनदहाड़े हुई वारदात से सनसनी मच गई। दुकानदारों ने विरोध में बाजार बंद कर दिया। तब सूचना मिलने पर कोतवाली थानाप्रभारी मौके पर पहुंचे।

उन्होंने व्यापारियों से बातचीत कर जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया। इसके बाद बाजार में दुकानें खोली गई। जानकारी के अनुसार बाइक सवार तीन बदमाश रविवार दोपहर को ज्वैलरी की एक दुकान पर सोने की बाली देखने पहुंचे। लेकिन दुकानदार ने उन्हें ऐसा नहीं किया।

इस पर तीनों बदमाश सिद्धार्थ आभूषण भंडार पर पहुंचे। जहां ज्वैलर विष्णु सोनी मौजूद नहीं थे। वहां दुकान पर एक बालक बैठा हुआ था। तब बदमाशों ने नाक की बाली देखने के बहाने गल्ले में रखी एक लाख रूपए के नोटों की गड्‌डी निकाली और वहां से तेजी से भागे। घटना के बाद दुकान में मौजूद बच्चे ने शोर मचाया।

तब आसपास मौजूद लोगों ने शोर मचाते हुए दोनों बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की। लेकिन वे दोनों बाइक पर सवार तीसरे साथी के साथ तेजी से संकरी गलियों से होकर भाग निकले। पुलिस सीसीटीवी फुटेज में रिकार्ड हुलिए के आधार पर लुटेरों की तलाश करने में जुट गई है।