एक बार फिर कपिल और सुनील नज़र आ सकते है एक साथ!



छोटे परदे के दो मशहूर काॅमेडियन कपिल और सुनील कभी एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हुआ करते थे लेकिन कपिल शर्मा के काॅमेडी शो के पिछले सीजन में उनके बीच हुई लड़ाई के बाद उन दोनों में दरार पड़ गई थी। जिसके बाद दोनों को कभी भी साथ काम करते हुए नहीं देखा गया। यहां तक कि सुनील कपिल के नए शो का भी हिस्सा नहीं बने। अब खबरें आ रही हैं कि दोनों को एक साथ फिर से काम करते हुए देखा जा सकता है।

सुनील ने कहा – ‘मैं अब आगे बढ़ चुका हूं। हम उस शो का हिस्सा थे जिसने इतिहास कायम किया। कुछ बातें आपके कंट्रोल में नहीं होती। जो कुछ भी हम दोनों के बीच हुआ दुर्भाग्यपूर्ण था। उम्मीद करता हूं कि हमें अपनी-अपनी राह पर सफलता जरूर मिले।’

जब सुनील से पूछा गया कि पूरे विवाद का असर उनके काम पर पड़ा या नहीं तो सुनील ग्रोवर ने कहा – ‘बेशक पड़ा था और इससे निकलने के लिए कुछ वक्त भी लगा। जब रेग्युलर शो नहीं कर रहा था तो इवेंट्स में बिजी था। ऑफर्स भी थे लेकिन कुछ नया करना चाहता था। तभी इस नए शो का ऑफर आया।

इसके साथ ही कपिल के साथ काम करने के बारे में कहा कि भगवान ही जानें, ईमानदारी से कहूं तो किसी को नहीं पता क्या हो जाए।’ सुनील की यही बातें इशारा करती हैं कि शायद जल्द ही वे एक साथ काम करें।