फिर नज़र आएगी रणबीर कपूर और अजय देवगन की जोड़ी



रणबीर कपूर और अजय देवगन दोनों ही बड़े सितारे हैं और दर्शकों को कफी पसंद भी। खबर हैं की अगले महीने रणबीर कपूर की फिल्म संजू रिलीज़ होने जा रही है और इसके अलावा रणबीर फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में भी बिजी हैं और हाल ही में इन्होने यशराज की फिल्म शमशेरा भी साइन की हैं लेकिन अब खबर आयी हैं कि रणबीर कपूर अब एक और फिल्म में काम करने जा रहे हैं बता दे इस फिल्म इनके साथ अजय देवगन नज़र आएँगे।

खबर हैं कि इससे पहले ये दोनों फिल्म राजनीति में साथ नज़र आ चुके हैं और इस फिल्म में इनकी एक्टिंग काफी सराही गयी थी। अब ये दोनों एक और फिल्म में साथ नज़र आ रहे हैं जो कि प्यार का पंचनामा फेम डायरेक्टर लव रंजन डायरेक्ट करेंगे।

खबर आयी थी हाल ही में अजय देवगन ने लव रंजन से मुलाकात की थी। ये फिल्म अगले साल तक फ्लोर पर आएगी क्योंकि अजय देवगन भी इस साल अपनी फिल्म टोटल धमाल में बिजी हैं।

रणबीर कपूर ने इस बारे में बात करते हुए बताया अजय देवगन के साथ काम करना मेरे लिए काफी खुश किस्मती की बात हैं अजय देवगन हमेशा ही मेरे काम की तारीफ करते हैं और इनके साथ काम करने का अनुभव भी बेहद शानदार होता हैं। बता दे इस फिल्म में अजय के साथ तब्बू भी नज़र आएगी। अभी तक फिल्म के नाम का खुलासा नहीं हुआ लेकिन खबर पक्की हैं।