पाक एक्ट्रेस मीशा शफी ने अली जफर के खिलाफ किया मानहानि का केस, 91 लाख रुपए मांगे


पाकिस्तानी सिंगर मीशा शफी और सिंगर-एक्टर अली जफर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार मीशा ने जफर के खिलाफ मानहानि का केस दायर किया है। मीशा ने जफर से 2 अरब पाकिस्तानी रुपए यानी करीब 91 लाख रुपए की डिमांड की है। इसके पहले भी मीशा मीटू मूवमेंट के दौरान जफर पर यौन शोषण के आरोप लगा चुकी है।

लाहौर कोर्ट में दायर किया केस: मीशा ने लाहौर कोर्ट में केस दायर किया है। मीशा का कहना है कि जफर ने उन पर झूठे आरोप लगाए। अदालत से अपील करते हुए मीशा ने मांग की है कि वह जफर के आरोपों को गलत, दुर्भावना से भरा और अपमानजनक करार दे। इतना ही नहीं उन्हें मानसिक यातना के लिए एक अरब और मीशा की ब्रैंड वैल्यू खराब करने के लिए एक अरब रुपए दिए जाएं। साथ ही जफर को आगे ऐसे किसी दुर्भावनापूर्ण और अपमानजनक बयान देने से रोका जाए।

मीटू मूवमेंट में भी लगाए थे आरोप: मीटू मूवमेंट के दौरान मीशा ने जफर पर कई बार यौन शोषण करने का आरोप लगाया था। उन्होंने इंस्ट्राग्राम पर भी इसका जिक्र किया था। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा था- एक सशक्त, मुकम्मल और ऐसी महिला जो अपने विचारों को कहने के लिए जानी जाती है, उसके साथ ऐसा हुआ। दो बच्चों की मां होने के बावजूद मेरे साथ ऐसा हुआ।

5,552 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

उस वक्त अली जफर ने इन सभी आरोपों को खारिज कर दिया था। उन्होंने अपनी एक ट्विटर पोस्ट में लिखा था- यहां पर जवाब देने की बजाय मैं कानूनी रास्ते से इन आरोपों का जवाब देना उचित समझूंगा।