बेटी सारा अली खान के बचाव में आए पापा सैफ



बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान अपनी बेटी सारा अली खान के बचाव में आगे हैं। सारा इस वक्त एक कानूनी पचड़े में फंसती नजर आ रही है जिस कारण पापा सैफ उनके बचाव में उतरे हैं। सारा अली खान अपने अभिनय करियर की शुरूआत फिल्म केदारनाथ से करने वाली हैं। केदारनाथ के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने सारा को कोर्ट तक घसीटा है।

इसका कारण है कि, सारा ने अभिषेक के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। जिसके अनुसार सारा अली खान तब तक किसी दूसरी फिल्म को शुरू नहीं कर सकती हैं, जब तक ‘केदारनाथ’ की शूटिंग पूरी नहीं हो जाती है।

अदालत में जो अर्जी दी गई है उसके अनुसार, सारा अली खान ने पहले इस बात पर हामी भरी थी कि जब तक ‘केदारनाथ’ की शूटिंग पूरी नहीं हो जाती तब तक वो किसी बिल्कुल भी डेट्स के साथ छेड़छाड़ नहीं करेंगी और जब भी ‘केदारनाथ’ के निर्माताओं को जरूरत होगी वो मौजूद रहेंगी।

हालांकि हाल में जब ‘केदारनाथ’ के निर्माताओं ने सारा को बताया कि वो अपनी फिल्म का नया शेड्यूल 5 जुलाई से शुरू कर रहे हैं तो सारा ने शूटिंग पर आने से मना कर दिया और बताया कि उनके पास डेट्स नहीं है।

सारा को परेशानियों से घिरा देखकर सैफ अली खान उनकी मदद के लिए सामने आए। उन्होंने अभिषेक कपूर को करण जौहर के साथ बातचीत करके कोर्ट के बाहर ही मामला सुलझाने के लिए मना लिया है।