नाती के साथ एक्सरसाइज करते हुए एक्साइटेड दिखे अमिताभ बच्चन, डंबल उठाकर शेयर की फोटो

अमिताभ बच्चन अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रख रहे हैं। लॉकडाउन की वजह से भले ही बिग बी बाहर नहीं जा पा रहा, लेकिन घर पर रहकर भी वह खुद को फिट रखने की पूरी कोशिश करते हैं। अब बिग बी ने अपने नाती अगस्तय नंदा के साथ फोटो शेयर की है। फोटो में आप देखेंगे कि अगस्तय ने डंबल उठाए हुए हैं।

बिग बी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, फाइट…फाइट द फिट…फिट द फाइट। नाति से प्रेरणा लेते हुए।

आप देखें कि नाती के साथ एक्सरसाइज करते हुए बिग बी कितने एक्साइटेड लग रहे हैं।

 

जलसा के बाहर फैन्स के साथ मीटिंग की बिग बी को आई याद…

बता दें कि हर रविवार को लोग अमिताभ को देखने के लिए उनके घर जलसा के बाहर इकट्ठा होते है, लेकिन कोरोना के चलते पिछले कुछ दिनों से ऐसा नहीं हो पा रहा है। वह फैन्स से मिलना बहुत मिस कर रहे हैं। इसे लेकर उन्होंने ट्वीट किया है।

बिग बी ने ट्विटर पर बीते रविवार की जलसा के बाहर की कुछ फोटोज शेयर की हैं। इनमें जलसा के बार कुछ सफाई कर्मचारी काम करते नजर आ रहे हैं। अमिताभ ने तस्वीरों को साझा करने के साथ कैप्शन में लिखा, ‘कौन कहता है कि संडे की वेल विशर मीटिंग बंद हो गई जलसा गेट पर। ये देखिए।’

बिग के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी नई फिल्म गुलाबो सिताबो को लेकर चर्चा में हैं। इसमें वह आयुष्मान खुराना के साथ काम करते नजर आएंगे। हाल ही में घोषणा की गई थी कि फिल्म को थिएटर्स में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। अमिताभ और आयुष्मान ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी कि फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 12 जून को स्ट्रीम होगी।

SHARE