पिकअप चालक ने नशे में 5 को रौंदा, दो बच्चों की मौत


मुंडावर-हरसौली सड़क मार्ग पर बुधवार रात बिजली के पोल में टक्कर मारने के बाद भागने के प्रयास में एक पिकअप चालक ने रिक्शा चालक, राहगीरों सहित पांच लोगों को रौंद डाला। हादसे में दो बच्चों की मौत हो गई। घटना के समय पिकअप चालक नशे में था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पिकअप चालक राजाराम पुत्र मुंशीराम यादव (45) निवासी गांव बल्लूवास को हिरासत में लिया है।

पुलिस का कहना है कि दुर्घटना में 12 वर्षीय बालक मंजीत पुत्र मदनलाल हरिजन और 10 साल के अजय पुत्र मदनलाल हरिजन ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। जबकि नरेश पुत्र पांचाराम ब्राह्मण (34), दीपा पत्नी नरेश कुमार ब्राह्मण (32) और विक्रम पुत्र राजकुमार वाल्मिकी (16) बुरी तरह घायल हो गए। तीनों को प्राथमिक उपचार के बाद अलवर रैफर कर दिया गया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घटना रात करीब साढ़े आठ बजे हुई। जब तेज रफ्तार से आ रही एक पिकअप का चालक गाड़ी पर काबू नहीं रख सका। लहराती हुई पिकअप पहले बिजली के पोल में टकराई। इससे पोल टूट गया और तेज धमाके के साथ बिजली की लाइन नीचे आ गिरी। यह देख चालक पिकअप को लेकर भागने लगा तो सामने रिक्शा लेकर आ रहे विक्रम को टक्कर मार दी। इसके बाद नरेश और उनकी पत्नी तथा आगे जोधपुर मिष्ठान के पास सड़क से गुजर रहे दो बच्चों को रौंद डाला। इसके बाद दीवार में टकराकर पिकअप रुकी। चालक को नशे में धुत देख लोगों ने कई लट्ठ उसके मारे। घटना के बाद इलाके की बिजली गुल हो गई। जिसे देर रात तक सुधार किया जाता रहा।

गढ़ी भटेंटा के पास रोड पर खुले ठेके पर पी शराब
एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि शाम करीब सवा सात बजे आरोपी पिकअप चालक राजाराम उसे भटेंटा में पेट्रोल पंप के सामने रोड पर संचालित ठेके पर मिला था। वह अपने कुछ साथियों के साथ वहीं बैठकर शराब पी रहा था। घर चलने की पूछने पर कहा- अभी तो हम इंजॉय कर रहे हैं। उसके बाद नशे में धुत होकर पिकअप लेकर चल दिया था।